Ravi Kishan बड़ा बयान, बोले-पीएम मोदी ने साधना में बैठकर सूर्य देवता को भी शांत कर दिया है

Ravi Kishan Statement: लाइन में लग कर किया मतदान, बोले-मैं वीआईपी नहीं हूं कि लाइन से आगे जाकर मतदान करता। कहा-भाजपा जब से सरकार में आई है इसी वीआईपी क्रेज को खत्म कर रही है।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update: 2024-06-01 08:57 GMT

Ravi Kishan ,  PM Modi  (photo: social media )

Ravi Kishan Statement: गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आज का मौसम जो थोड़ा शांत है वो पीएम नरेंद्र मोदी की साधना का असर है। उन्होंने कहा, पीएम मोदी ने साधना में बैठकर सूर्य देवता को भी शांत कर दिया है।

गोरखपुर लोकसभा सांसद व दूसरी बार भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रवि किशन शुक्ला ने शनिवार को मतदान करने से पहले तारामंडल स्थित संकट मोचन मंदिर में पत्नी प्रीति शुक्ला के साथ हनुमान चालिसा का पाठ किया। हनुमान चालिसा का पाठ और पूजा करने के बाद रवि किशन पत्नी संग मतदान करने पहुंचे।

उन्होंने वीर बहादुर सिंह नक्षत्रशाला, तारामंडल में बनें मतदान केंद्र के बूथ संख्या 291 पर अपना वोट डाला। मतदान करने से पहले वो बाहर लगी लाइन में अपनी पत्नी के साथ जाकर खड़े हो गए और अपना नंबर आने पर ही मतदान के लिए वे अंदर गए।

मैं अपने मतदाताओं की तरह सामान्य हूं

लाइन में खड़े होने पर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं अपने मतदाताओं की तरह ही सामान्य हूं। अंतर है कि चुनाव लड़ रहा। मैं वीआईपी नहीं हूं कि लाइन से आगे जाकर मतदान करता। कहा कि भाजपा जब से सरकार में आई है इसी वीआईपी क्रेज को खत्म कर रही है।


उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जब पहली बार पीएम बने तो आते ही उन्होंने लाल बत्ती की गाड़ी के मॉडल को खत्म करवा दिया। कहा, जब मुखिया इतने जमीनी हैं, तो आपको भी एक आम आदमी की तरह ही रहना चाहिए। मैं दूसरों से ऊपर नहीं हूं। उन्होंने कहा कि आज का मौसम जो थोड़ा शांत है वो पीएम नरेंद्र मोदी की साधना का असर है। उन्होंने साधना में बैठकर सूर्य देवता को भी शांत कर दिया है। अब रवि किशन के इस बयान पर बवाल मचना भी तय है।



Tags:    

Similar News