Gorakhpur News: मैरिज हॉल संचालक ने वेटर से बनाया संबंध, शादी की शर्त पर कराया गर्भपात फिर मुकर गया

Gorakhpur News: पुलिस का कहना है कि महिला की तहरीर पर दुष्कर्म, गर्भपात कराने व धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Update: 2024-06-18 02:01 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में पीपीगंज नगर पंचायत के भगवानपुर चौराहे पर स्थित एक मैरिज हाल के संचालक पर महिला वेटर के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप लगा है। मामला तब खुला जब वेटर गर्भवती हो गई और मैरेज हाल संचालक पर शादी का दबाव बनाने लगी। संचालक के मुकरने के बाद वेटर ने पुलिस में रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी मैरिज हाउस संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को सोमवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

कुशीनगर क्षेत्र के एक गांव की 25 वर्षीय महिला वेटर पीपीगंज नगर के भगवानपुर चौराहे पर स्थित एक मैरिज हाल में पिछले दो वर्ष से वेटर का काम करती है। आरोप है कि मैरेज हाल संचालक दीपक कुमार गौड़ से युवती का संबंध हो गया। दोनों ने कई बार संबंध बनाए। संचालक युवती को भरोसा देता रहा कि वह उससे शादी कर लेगा। दोनों समय-समय पर घूमने भी जाते थे। दोनों के बीच शारिरिक संबंध होने से युवती गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी होने पर मैरिज हाल संचालक ने युवती पर गर्भपात कराने का दबाव बना कर गर्भपात करा दिया। युवती ने गर्भपात की शर्त के बाद शादी का दबाव बनाया तो संचालक टालमटोल करने लगा। इसके बाद युवती ने पीपीगंज पुलिस को तहरीर दे दी। पुलिस का कहना है कि महिला की तहरीर पर दुष्कर्म, गर्भपात कराने व धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

विदेश में रह रहे युवक ने महिला की फोटो एडिट कर किया वायरल

गोरखपुर के गोला की एक महिला की फोटो और वीडियो एडिट कर अश्लील बनाकर विदेश में रहने वाले एक युवक ने व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल कर दिया। जानकारी होने पर उसने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने केस दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया कि 15 जून को मोहल्ले के कुछ लड़कों ने बताया कि एक व्हाट्सअप ग्रुप पर मेरी कुछ फोटो अश्लील तरीके से एडिट कर वायरल हो रहा है। पता करने पर यह कार्य विदेश में रह रहे गोला निवासी युवक सोहराब द्वारा किया जा रहा है। 

Tags:    

Similar News