Gorakhpur: 25 हजार रुपये के आभूषणों की खरीद पर स्कूटर जीतने का मौका, डायमंड ज्वैलरी पर जीरो मेकिंग चार्ज

Gorakhpur News: परम्परा जेम्स एंड ज्वेल्स ने अपना बहुप्रतीक्षित आफर शुभ 21 लकी 21 शुरू कर दिया है।

Update:2024-10-03 09:34 IST

Gorakhpur news   (फोटो: सोशल मीडिया )

Gorakhpur News: नवरात्र शुरू होते ही सोने-चांदी के सामान की बिक्री तेज हो गई है। आभूषणों के क्षेत्र की सभी बड़ी कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए ऑफर दे रही हैं। गोरखपुर में तनिष्क, कल्याण, सेनको के साथ ही सभी प्रमुख ज्वैलरी प्रतिष्ठानों पर आफरों की भरमार है। कहीं 25 हजार की खरीद पर स्कूटर जीतने का मौका मिल रहा है तो कहीं डायमंड ज्वैलरी की मेकिंग पर कोई चार्ज नहीं लिया जा रहा है।

परम्परा जेम्स एंड ज्वेल्स ने अपना बहुप्रतीक्षित आफर शुभ 21 लकी 21 शुरू कर दिया है। परम्परा के निदेशक संजय अग्रवाल ने बताया कि आने वाले त्योहारों एवं शादी विवाह को देखते हुए उन्होंने ग्राहकों के लिए शुभ 21, लकी 21 आफर शुरू किया है। उन्होंने बताया कि इस आफर में ग्राहकों को डायमंड, गोल्ड एवं सिल्वर की 25 हजार रूपये की खरीद पर एक लकी ड्रा कूपन दिया जाएगा एवं प्रत्येक माह की 21 तारीख को शोरूम पर 21 विजेताओं को लकी ड्रा के जरिये से 21 विजेताओं को पुरस्कार दिया जाएगा। प्रथम पुरस्कार होंडा एक्टिवा, द्वितीय पुरस्कार विदेश यात्रा, तृतीय पुरस्कार मोबाइल फोन एवं अन्य 18 पुरस्कार वाशिंग मशीन, माइक्रोवेव आदि होंगे। उन्होंने बताया कि 21 अक्टूबर, 21 नवंबर, 21 दिसंबर कुल तीन ड्रा होंगे और प्रत्येक ड्रा में 21 पुरस्कार दिये जाएंगे। आने वाले त्योहार एवं शादी-विवाह को देखते हुए हमने अपने शोरूम की तैयारी शुरू कर दी है। देश के विभिन्न-विभिन्न शहरों से वहां की प्रसिद्ध गोल्ड, डायमंड एवं चांदी के नए-पए डिजाइन के आभूषण मंगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि इस वर्ष 25 प्रतिशत बिक्री बढ़ने की उम्मीद है।

मेकिंग चार्ज में 100 प्रतिशत तक की छूट

ऐश्प्रा जेम्स एंड ज्वेल्स ने इस साल धनतेरस व दिवाली पर अपने ग्राहकों के लिए खास आफर पेश किए हैं। त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने गोल्ड और डायमंड ज्वैलरी पर मेकिंग चार्ज में भारी छूट देने की घोषणा की है। यह आफर तीन अक्टूबर से शुरू होकर दिवाली तक चलेगा। जिसमें ग्राहकों को डायमंड ज्वेलरी पर मेकिंग चार्ज में 100 प्रतिशत तक की छूट और गोल्ड ज्वेलरी पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। ऐश्प्रा इस बार दिवाली 100 प्रतिशत खुशियों वाली की थीम के साथ मना रहा है, जिसके तहत मेकिंग चार्ज का आफर ऐश्प्रा के सभी स्टोर्स पर उपलब्ध रहेगा। इनमें गोरखपुर, देवरिया, पडरौना, बस्ती, आज़मगढ़, बलिया, रायबरेली, अयोध्या और खलीलाबाद के स्टोर शामिल हैं।

शुभ मानी जाती है सोने-चांदी की खरीद

ऐश्प्रा के चेयरमैन अतुल सराफ ने बताया कि दिवाली और धनतेरस का त्योहार हमारे देश में विशेष महत्व रखता है। इस अवसर पर गोल्ड, सिल्वर के साथ-साथ डायमंड की ज्वैलरी की खरीदारी शुभ मानी जाती है। इसी को ध्यान में रखकर हमने अपने ग्राहकों को कुछ खास देने के लिए यह आफर लांच किया है। निदेशक अनूप सराफ व वैभव सराफ ने बताया कि हम अपने ग्राहकों के हित को देखते हुए हम नवरात्र से दीपावली तक ग्राहकों के लिए यह बेहतरीन आफर उपलब्ध करा रहे हैं। क्योंकि ग्राहकों का हित हमारे लिए सर्वोपरि है।

Tags:    

Similar News