Gorakhpur News: होटल में बंधक बना उतरवा लिए कपड़े, आपत्तिजनक वीडियो बना परिवार से मंगाए रुपये

Gorakhpur News: वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसका मोबाइल फोन भी ले लिया। पीड़ित की शिकायत पर चिलुआताल पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Update: 2024-06-14 15:52 GMT

Gorakhpur News (Pic:Social Media)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में चिलुआताल इलाके के रेल विहार के एक होटल में चार युवकों ने एक युवक को बंधक बनाकर नंगा कर दिया। आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसका मोबाइल फोन भी ले लिया। पीड़ित की शिकायत पर चिलुआताल पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की जांच में पता चला कि यह पूरा मामला संबंधों का था। पहले दो युवकों के बीच आपसी सहमति से संबंध था बाद में उसने तीन और युवकों को बुला लिया था इस पर एतराज करने को लेकर कहासुनी के बाद यह घटना सामने आई है।

जानकारी के मुताबिक, महाराजगंज जनपद के बरगदवा निवासी युवक शाहपुर के चरगांवा में किराए का कमरा लेकर रहता है। वह स्नातक के बाद प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता है। युवक ने बताया कि एक महीने पहले करन ठाकुर नाम के एक युवक उसको इंस्टाग्राम पर फॉलो किया। उसके बाद बात करते हुए उसने व्हाट्सएप नंबर ले लिया। गुरुवार को राप्तीनगर के एक होटल आरोपी ने उसे मौज मस्ती करने की बात कर कमरे में ले गया और अपना कपड़ा उतार कर अश्लील हरकतें करने लगा। पीड़ित ने मना किया तो वह वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। इसी दौरान तीन युवक और पहुंचे और पीड़ित को बंधक बनाकर मोबाइल ले लिया। बेल्ट और थप्पड़ से मारपीट कर वीडियो बनाया और धमकी देने लगे कि शोर करोगे तो जान से मार देंगे।

युवक का कहना है कि उन लोगों ने कहा कि जो मैं कहता हूं वह करो और अपने सगे संबंधियों से रुपये मांगो। इसके बाद चारों ने अपने हाथ में पीड़ित की मोबाइल लेकर उनके सगे संबंधियों को हैंड फ्री कर बात करने को कहा कई जगह फोन करने के बाद भी किसी ने पैसा नहीं दिया। जिसके बाद पीड़ित की बहन के पास फोन लगाया तो उसकी बहन घबरा गई और मेडिकल कॉलेज के पास रुपये लेकर पहुंच गई। वहां से फोन किया तो बाइक से एक युवक पीड़ित को लेकर मेडिकल कॉलेज के पास पहुंचा और कुछ दूर पहले उसे उतार दिया। पीड़ित युवक अपने बहन के पास गया तो बहन पूछने लगी जिसके बाद उसने पूरी घटना की जानकारी दी। इस दौरान चारों युवक वहां से फरार हो गए।

पीड़ित की बहन भाई को लेकर मेडिकल कॉलेज चौकी पहुंची तो वहां की पुलिस ने शाहपुर थाने का मामला बताया। शाहपुर थाने पहुंची तो पुलिस ने घटनास्थल की जांच करने के बाद चिलुआताल क्षेत्र बताया कर वहां की पुलिस को सूचना दी। गुरुवार की रात 11 बजे पहुंची चिलुआताल पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शुक्रवार को पीड़ित को थाने बुलाई है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Similar News