Gorakhpur: युवती ने आबकारी निरीक्षक को शॉवर लेते हुए फोटो-वीडियो भेजने के लिए कहा, बोली- बॉडी और पैक्स देखने हैं

Gorakhpur News: आबकारी इंस्पेक्टर को कई तरीके से फंसाने की कोशिश जालसाजों ने की। पहले टूर प्लान के बहाने फोन कर आबकारी निरीक्षक को एक युवती ने हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश की।

Update: 2024-06-17 03:05 GMT

honey trap case (photo: social media ) 

Gorakhpur News: मोबाइल पर वीडियो कॉल के बाद अश्लील वीडियो के जरिये वसूली के कई मामलों के बाद अधिकारियों को हनी ट्रैप में फंसाने के मामले बढ़ रहे हैं। गोरखपुर में तैनात आबकारी इंस्पेक्टर को हनी ट्रैप में फंसाने का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें एक युवती ने आबकारी निरीक्षक के मोबाइल पर फोन कर कहा, शॉवर लेते हुए फोटो-वीडियो भेजिये। आबकारी अधिकारी ने पूरे मामले में 15 दिन में पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

आबकारी इंस्पेक्टर को कई तरीके से फंसाने की कोशिश जालसाजों ने की। पहले टूर प्लान के बहाने फोन कर आबकारी निरीक्षक को एक युवती ने हनी ट्रैप में फंसाने की कोशिश की। युवती ने आबकारी निरीक्षक को शॉवर लेते हुए फोटो-वीडियो भेजने के लिए कहा। वह उसके जाल में नहीं फंसे तो उसने धमका कर पैसा मांगना शुरू कर दिया। पैसा देने से इंकार करने के बाद कथित पत्रकार बनकर एक व्यक्ति ने फोन किया और युवती से बातचीत का फर्जी आडियो भेजकर अर्दब में लेने की कोशिश की। जालसाजों ने आफिस में शिकायत कर बदनाम करने की धमकी दी। खोराबार पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर साइबर क्राइम का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। लोग वीडियो कॉल पर अनजान नंबरों पर बात नहीं करें इसे लेकर लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है।

युवती ने कहा, मुझे आपकी बॉडी और पैक्स देखने हैं

सहारा एस्टेट में रहने वाले आबकारी निरीक्षक ने बताया कि 20 दिन पहले उनके मोबाइल पर टूर पैकेज के संबंध में एक मैसेज आया। उन्होंने मैसेज के माध्यम से पहले यह जानने की कोशिश की कि उन्हें उनका नम्बर कहां से मिला, उधर से जवाब था कि हम लोगों का यही काम है। हम लोग नम्बर पता कर लेते हैं। निरीक्षक ने टूर प्लान भेजने के लिए कहा। उसके बाद बातचीत शुरू हो गई। युवती ने अपना नाम जागृति सचान बताया। एक दिन जब उसका फोन आया तो वह जिम में थे। उन्होंने युवती से बताया कि वह जिम में हैं तो उसने शॉवर लेते समय का फोटो मांगा, कहा मुझे आपकी बॉडी और पैक्स देखने हैं। आबकारी निरीक्षक के मुताबिक उन्होंने फोटो भेजने से मना कर दिया। उसके कुछ दिन बाद उसका फिर फोन आया और उसने 25 हजार रुपये की मांग की कहा कि सैलरी आएगी तो वह लौटा देगी। उन्होंने पैसा देने से मना कर दिया। नौ जून को एक बार और फोन आया उसने कहा कि 25 हजार नहीं अब लाखों देने होंगे।

Tags:    

Similar News