जीत के जश्न में प्रधान ने कराया बार बालाओं का डांस, उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

चुनाव जीतने के बाद गाँव में प्रधान ने बार बालाओं को बुला कर ग्रामीणों का मनोरंजन करवाया, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है

Reporter :  Sarfaraz Warsi
Published By :  Ashiki
Update: 2021-05-13 11:14 GMT

Screenshot of viral video

बाराबंकी: मनोरंजन में लोग क्या-क्या भूल जाते हैं। इसका अंदाजा बाराबंकी के इस आयोजन से लगा सकते हैं, जहाँ प्रधानी का चुनाव जीतने के बाद गाँव में प्रधान जी ने बार बालाओं को बुलवा कर ग्रामीणों का पूरी रात मनोरंजन करवाया। इस अश्लील डान्स में ग्रामीण इस कदर खो गए कि यह उन्हें ध्यान ही नही रहा कि यह दौर महामारी का है। ग्रामीणों के चेहरे पर न मास्क था और न ही किसी तरह की सोशल डिस्टेंसिंग। उन्हें कुछ याद रहा तो केवल मनोरंजन, मनोरंजन और केवल मनोरंजन। इस आयोजन से बेखबर पुलिस तब जागी जब अश्लील डान्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया ।

सुरीली धुन पर थिरकती बार बालाओं का यह नृत्य बाराबंकी जनपद के थाना मोहम्मपुर इलाके के गाँव बिछला का है। हाल ही में सम्पन्न ग्राम पंचायत के चुनाव में निर्वाचित प्रधान ने ग्रामीणों के मनोरंजन के लिए बार बालाओं को बुलवाया और पूरी रात यह बार बालाएं फिल्मी धुनों पर थिरकती रही । बार बालाओं का यह नृत्य चढ़ती रात के साथ अश्लीलता को ओर बढ़ता गया और ग्रामीण अपनी सुध - बुध खो बैठे । मनोरंजन में मस्त ग्रामीणों को यह ध्यान ही नही रहा कि इस समय कोरोना की वैश्विक महामारी ने अपना पैर पसार रखा है । कोरोना से बचाव के सबसे कारगर उपाय चेहरे पर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग को भी ग्रामीणों ने अपनाना जरूरी नही समझा ।

मामूली से मामूली घटना पर तत्काल पहुँचने वाली पुलिस पूरी रात चले बार बालाओं के अश्लील नृत्य की खबर जैसे लगी ही न हो क्योंकि पुलिस इस आयोजन से बिल्कुल बेखबर रही । जब रात के इस आयोजन के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो मानो पुलिस नींद से जागी हो । महामारी अधिनियम के उल्लंघन और बिना परमिशन के हुए इस आयोजन की जाँच में जुट गयी है । अब शायद इस महामारी से खिलवाड़ करने वालो के विरुद्ध कार्यवाई हो सके।

Tags:    

Similar News