Greater Noida Accident: एक्सप्रेस वे पर कंटेनर से टकराकर बस खाई में पलटी, एक यात्री की मौत

Greater Noida Accident: सवारियों से भरी बस पलट गई है। बस झांसी से चलकर दिल्ली जा रही थी।

Newstrack :  Network
Update: 2022-12-20 03:23 GMT

एक्सप्रेस वे पर कंटेनर से टकराकर बस खाई में पलटी (photo: social media )

Greater Noida Accident: ग्रेटर नोएडा में एक्सप्रेस–वे पर कंटेनर से टकराकर बस खाई में पलटी। एक यात्री की मौत। करीब 20 यात्री घायल। ये बस झांसी से दिल्ली जा रही थी। बताया जा रहाहै कि दनकौर के पास हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सामने ये बड़ा हादसा हुआ है। सवारियों से भरी बस पलट गई है। बस झांसी से चलकर दिल्ली जा रही थी। बस में सवार कई लोग घायल हुए है जिन्हें निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने राहत कार्य शुरू करा दिया है।

जानकारी के मुताबिक, बस झांसी से दिल्ली की ओर जा रही थी। बस के आगे एक कंटनेर भी चल रहा था लेकिन कोहरा ज्यादा घना होने के कारण बस चालक उसे देख नहीं पाया। गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सामने जैसे ही बस पहुंची तो आगे चल रहा कंटेनर अचानक रूक गया। इस वजह से बस पीछे से टकरा गई और पलटकर करीब 20 फीट नीचे जा गिरी।

घटना के बाद दुर्घटनाग्रस्त बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आसपास मौजूद स्थानीय लोग बस की ओर दौड़े। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में एडमिट करवाया। मृतक यात्री की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। शिनाख्त होने के बाद पुलिस परिजनों को सूचित करेगी।

कोहरे के कारण रफ्तार पर ब्रेक

दिल्ली एनसीआर और आसपास के शहरों में घना कोहरा छाया रहने के कारण रफ्तार पर ब्रेक लग गया है। गाड़ियां सड़क पर रेंगती रहती हैं। घने कोहरे के कारण ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे एनएच 91 और यमुना एक्सप्रेस – वे पर विजिबिलिटी 50 मीटर से भी कम रह गई है। जिसके कारण वाहन चालकों को काफी दिक्कतें हो रही हैं। यूपी, पंजाब और हरियाणा के शहरों में भी विजिबिलिटी काफी कम हो गई है। यूपी की राजधानी लखनऊ में विजिबिलिटी 25 मीटर रह गई है। 

Tags:    

Similar News