जमीनी विवाद में किशोर की गला घोंट कर हत्या

जमीनी विवाद में दबंगों ने सत्तरह वर्षीय किशोर की गला घोंट कर हत्या कर दी है।

Reporter :  Surya Bhan Dwivedi
Update: 2021-06-01 15:03 GMT

हत्या की सांकेतिक तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

अमेठी। जमीनी विवाद में दबंगों ने सत्तरह वर्षीय किशोर की गला घोंट कर हत्या कर दी है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गौरीगंज थाना कोतवाली क्षेत्र के पूरे कनपुरियन मजरे तुलसीपुर निवासी रणवीर सिंह उर्फ सिंपू सिंह (17) पुत्र कुलदीप सिंह की उनके पट्टीदारों ने गला दबाकर हत्या कर दी है। मृतक के मामा विक्रम सिंह ने बताया कि बगल के पट्टीदार लक्ष्मण सिंह से तीन-चार दिनों से हमारी दीदी के घर वालों से जमीनी विवाद चल रहा था। अभी चार दिन पूर्व वो दीदी के दरवाजे के सामने दबंगई से खूंटा गाड़ गए थे। विक्रम ने बताया, इतना ही नहीं तीन दिनों से लगातार जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। उन्होंने कहा कि मंगलवार को दोपहर में हमारा भांजा खेत से आया और शौच करने के लिए बाग में गया तो लक्ष्मण सिंह, विवेक सिंह, राहुल सिंह और उनकी पत्नी ने उस पर हमला बोल दिया। ये लोग पहले से ही घात लगाकर बैठे थे।

सभी लोग उसे दबोच लिए और मारने लगे। बाग घर के सामने ही है इसलिए हमने जैसे देखा बचाने के लिए आवाज लगा दी। इस पर वो लोग उसे छोड़कर भाग निकले। हम जब मौके पर पहुंचे तो हमारा भांजा अचेत अवस्था में पड़ा था। आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित परिवार से तहरीर लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News