Lucknow Zoo पर हमला: खुद को बचाने के लिए भागे लोग, मची अफरा-तफरी

लखनऊ ज़ू में उस समय हड़कंप मच गया जब कुछ बिन बुलाये मेहमानों ने अचानक वहां घूम रहे लोगों पर अचानक हमला कर दिया, हमला इतना जोरदार था कि वहां मौजूद लोग खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागने पर मजबूर हो गए।

Update: 2021-03-16 13:11 GMT
लखनऊ ज़ू पर हमला: खुद को बचाने के लिए भागे लोग, मची अफरा-तफरी

आशुतोष त्रिपाठी

लखनऊ: लखनऊ ज़ू में उस समय हड़कंप मच गया जब कुछ बिन बुलाये मेहमानों ने अचानक वहां घूम रहे लोगों पर अचानक हमला कर दिया, हमला इतना जोरदार था कि वहां मौजूद लोग खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागने पर मजबूर हो गए। लोग अपनी-अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर छिपने लगे। हमलावरों का झुंड इतना बड़ा था कि बहुत से लोग उनके चपेट में आ ही गए।

खेल खेल में किसी ने पत्थर मार दिया

आपको बता दें कि हमलावर कोई और नहीं, बल्कि 'मधुमक्खीयों' का एक झुण्ड था जिसमें खेल खेल में किसी ने पत्थर मार दिया था जिससे गुस्से में बौखलाई मधुमक्खियों के झुण्ड ने वहां पार्क में मस्ती कर लोगों पर हमला बोल दिया।

 

मधुमक्खियों ने छोटे छोटे बच्चों को भी नहीं बख्शा

मधुमक्खियों ने वहां मौजूद छोटे छोटे बच्चों को भी नहीं बख्शा, कोई अपने बच्चे को अपने आंचल में छुपा कर भाग रहा था तो कोई अपने दुपट्टे से अपने बच्चे को ढक रहा था।

लेकिन मधुमक्खियों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि उन्हें बचा पाना काफी मुश्किल था। मधुमक्खियों के डंक से खुद को बचने के लिए लोग यहाँ वहां भाग रहे थे कई लोगों ने तो चद्दर से अपने परिवार को ढक लिया।

 

ये भी देखें: Bengal में गरजे Yogi: जो भगवान राम से अलग करने की करेगा कोशिश, वह होगा बाहर…

ज़ू कराया गया खाली

मधुमक्खियों के हमले की भनक जैसे ही ज़ू प्रशासन को हुई तो उनके कर्मचारी तुरंत हरकत में आ गए और उन्होंने तुरंत ज़ू को खाली कराने लगे।

थोड़ी ही देर में पार्क का पूरा हिस्सा खाली करा लिया गया कुछ कर्मचारियों ने तुरंत आग जलाई और उसके धुंए से मधुमक्खियों को भकागाने का प्रयास करने लगे।

 

देखें वीडियो-

Full View

 

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News