Hapur News: जीआरपी ने तीन लुटेरे दबोचे, ट्रेन धीमे होने पर खिड़की पर बैठे यात्री से छीनते थे मोबाइल

Hapur News: जीआरपी-आरपीएफ ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। स्टेशन पर ट्रेन की धीमी गति होने पर खिड़की के साइड बैठे यात्रियों का फोन छीन कर भाग जाते थे।

Report :  Avnish Pal
Update: 2022-06-06 11:09 GMT

 हापुड़: जीआरपी ने तीन मोबाइल लुटेरे दबोचे

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में रेलवे पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का पर्दाफास किया है। जीआरपी और आरपीएफ ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए स्टेशन पर लूट करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनसे 23 मोबाइल, एक लैपटॉप व 13 हजार रुपये की नगदी बरामद की है।

एसपी जीआरपी अपर्णा गुप्ता (SP GRP Aparna Gupta) ने बताया कि दो दिन पूर्व बाबूगढ़ रेलवे स्टेशन (Babugarh Railway Station) पर अवध एक्सप्रेस (Avadh Express) में एक यात्री का मोबाइल छीन लिया गया था। पुलिस ने घटना का खुलासा का करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली और लखनऊ के बीच ट्रेनों में लूटपाट करते थे

बदमाशों ने पुलिस द्वारा पूछताछ में अपने नाम मौ० गुलफाम निवासी मौहल्ला रफीक नगर हापुड, प्रवीन कुमार निवासी ग्राम फरीदा बागर थाना नरसैना जिला बुलन्दशहर हालपता- ग्राम दौयमी जनपद हापुड़, जावेद निवासी मौहल्ला रफीक नगर हापुड बताया है। एसपी ने बताया कि तीनों बदमाश, दिल्ली और लखनऊ के बीच आने जाने वाली ट्रेनों में लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे।

स्टेशन पर ट्रेन जब धीमी गति हो जाती थी तो फोन छीन कर भाग जाते थे

बदमाशों ने बताया कि वह स्टेशन पर ट्रेन की धीमी गति होने पर खिड़की के साइड बैठे यात्रियों का फोन छीन कर भाग जाते थे। तीनों बदमाशों पर लगभग 22 से अधिक मुकदमे अलग अलग थानों में पंजीकृत है। एसपी ने खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार रुपये का इनाम दिया है।

Tags:    

Similar News