मिर्जापुर में दिन दहाड़े बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, एक घायल

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। मिर्जापुर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। मामला शहर कोतवाली के पास का है जहां बाइक सवार दो बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। इस गोलीकांड में एक की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया।

Update: 2019-01-10 13:12 GMT

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। मिर्जापुर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। मामला शहर कोतवाली के पास का है जहां बाइक सवार दो बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। इस गोलीकांड में एक की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया।

यह भी पढ़ें.....प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले बिपिन रावत, सेना में समलैंगिक रिश्तों को इजाजत नहीं

दरअसल गुरुवार को सुबह करीब 11 बजे कोतवाली के ठीक सामने त्रिलोकी नामक व्यक्ति की कनपटी पर सटा कर गोली मार दी जिसके बाद उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसकी सामने दुकान लगाने सुनील को बदमाशों ने गोली मार दी जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सुनील गले और कंधे में गोली लगी है। घटना के बाद क्षेत्र में खौफ का माहौल है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

यह भी पढ़ें.....UP के 10 शहरों में कमिश्नर स्तर के IAS अफसर होंगे नगर आयुक्त

इसके बाद बदमाशों ने वहीं एक कोयले की दुकान व्यापारी अनुप गुप्ता को भी मारने की कोशिश की, लेकिन वह किसी तरह जान बजाकर भागने में कामयाब हो गया। घटना के बाद पुलिस कर्मी ध्रुव नारायण दुबे ने हत्या रोपी को दौड़ा कर पकड़ लिया। हत्यारोपी संजू उर्फ संजय को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें.....RLD प्रमुख अजित सिंह ने कहा- सवर्ण आरक्षण पर खड़े किए सवाल ,गरीब को फिर नही मिलेगा रोजगार

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बथुआ पर एक हरिजन की जमीन थी जिस पर दोनों पक्ष अपना दावा ठोकते थे कि जमीन हमारी है, लेकिन मृतक त्रिलोकी किसी हरिजन व्यक्ति को खड़ा करके उस जमीन पर इलाहाबाद बैंक से ऋण भी ले लिया था जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि आज मुकदमे की तारीख से पहले ही सुबह सुबह संजू उर्फ संजय व उसके भाइयों ने त्रिलोकी को मौत के घाट उतार दिया। आश्चर्य की बात यह है कि शहर कोतवाली के ठीक सामने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया।

Tags:    

Similar News