Hamirpur News: गैस सिलेंडर से लगी आग 11 लोग गंभीर रूप से हुए घायल

Hamirpur News: जनपद में एक तेहरवीं कार्यक्रम के दौरान घर पर सिलेंडर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की चपेट में आकर 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Report :  Ravindra Singh
Update: 2023-02-04 08:10 GMT

इसी घर में लगी आग

Hamirpur News: हमीरपुर जिले में एक बड़ा हादसा सामने आया है। जनपद में एक तेहरवीं कार्यक्रम के दौरान घर पर सिलेंडर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की चपेट में आकर 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। घटना की सूचना होने पर मौके पर पहुंचे एसडीएम राठ ने निरीक्षण कर हर संभव मदद देने की बात कही। 

सिलेंडर में आग लगने की ये घटना राठ कोतवाली क्षेत्र के मुगलपुरा मोहल्ले की है। मोहल्ले के एक घर पर तेहरवीं कार्यक्रम चल रहा था। उसी दौरान गैस सिलेंडर में अचानक रिसाव होने लगा। गैस के रिसाव से घर में आग लग गई। घर पर मौजूद लोग कुछ समझ पाते तब तक घर आग का गोला बन गया था। घर पर मौजूद 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग लगने की सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

राठ एसडीएम पवन पाठक ने बताया कि मौहल्ले के मुगलपुरा निवासी परमलाल साहू की पत्नी का दो दिन पूर्व बीमारी के चलते निधन हो गया था। जिसकी वजह से घर में तेरहवीं कार्यक्रम चल रहा था। कार्यक्रम में बन रहे खाने के दौरान घरेलू गैस सिलेंडर में गैस रिसाव होने से आग लग गयी। जिससे वहीं मौजूद परमलाल, प्रकाश, आनंद साहू, जहत साहू, आयुष पुत्र अखिलेश, राजदीप पुत्र श्याम बिहारी, ओमकार पुत्र मनोज कुमार, वीरेंद्र पुत्र श्यामबिहारी व उर्मिला पत्नी प्रकाश, प्रीति पत्नी मनोज कुमार व अर्पित पुत्र मनोज आग से झुलसकर गंभीर रुप से घायल हो गये हैं।  

Tags:    

Similar News