Hamirpur News: एटीएम चोरी का ऐसा वीडियो नहीं देखा होगा, मिनटों में गायब हो गया सारा कैश

Hamirpur News: वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों को एटीएम से कैश चोरी होने की इस सनसनीखेज वारदात के बारे में जानकारी हुई। वीडियो में युवक मशीन खोलकर जो कैश निकालता है, उसे मोड़कर कर अपनी जेब में रख लेता है।

Report :  Ravindra Singh
Update:2024-09-22 16:57 IST

Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर जिले में एटीएम मशीन का लॉक खोलकर चोरों ने कैश पार कर दिया। घटना 19 सितंबर की है, जो सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियों में आई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सुमेरपुर कस्बे के बस स्टैंड में प्राइवेट कंपनी का एटीएम बूथ है। वायरल वीडियो में 19 सितंबर को दो युवक इस बूथ पर पहुंचते हैं। एक युवक बाहर पहरेदारी में खड़ा हो जाता है और दूसरा अंदर जाकर पहले एटीएम कार्ड निकालकर मशीन में लगाता है और फिर जेब से चाबी निकालकर मशीन खोल देता है। जिसमें रखा कैश निकालकर जेब में रखकर फरार हो जाता है। वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों को एटीएम से कैश चोरी होने की इस सनसनीखेज वारदात के बारे में जानकारी हुई। वीडियो में युवक मशीन खोलकर जो कैश निकालता है, उसे मोड़कर कर अपनी जेब में रख लेता है। लेकिन कितना कैश चोरी हुआ है इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। पुलिस अब जांच में जुट गई है।

हालांकि वीडियो देखने पर दोनों शातिर चोरों का चेहरा साफ नजर आ रहा है। जिससे यह साफ होता है कि दोनों शातिर चोर कितने निडर और ढीठ थे। उन्हें किसी का कोई डर नहीं था। इसी वजह से उन्होंने चेहरा छुपाने की कोई कोशिश नहीं की। बल्कि ऐसा समय चुना जिस दौरान एटीएम पर ज्यादा भीड़ नहीं रहती। जो चोर बाहर खड़ा होकर पहरेदारी कर रहा था उसे तो बिल्कुल ही डर नहीं था कि उसे पहचान लिया जाएगा। एटीएम चोरी की इस तरह की घटनाएं पहले भी हुई हैं पुलिस अपराधियों का पता लगाने में जुटी है। सूत्रों का कहना है कि दोनों लड़के चोर का कम स्टूडेंट अधिक लग रहे थे। पहनावे और चाल ढाल से अच्छे घरों के भी लग रहे थे।

Tags:    

Similar News