Hapur News: सड़क हादसे में मासूम छात्रा सहित दो की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

Hapur News: हापुड़ जनपद के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मेरठ रोड पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक व्यक्ति और कक्षा सात की छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Avnish Pal
Update:2022-11-25 16:09 IST

ग्रामीणों ने लगाया जाम

Hapur News: हापुड़ जनपद के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र (Garhmukteshwar Kotwali area) अंतर्गत मेरठ रोड पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक व्यक्ति और कक्षा सात की छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेने का प्रयास किया, लेकिन गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखते हुए जाम लगा दिया। जाम लगाए जाने से पुलिस के हाथ पैर फूल गए। मौके पर पहुंची पुलिस क्षेत्राधिकारी ने जैसे-तैसे कर ग्रामीणों को समझाते हुए जाम खुलवाया और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये है मामला

कोतवाली क्षेत्र गांव खिलवाई में रहने वाले महेश चंद गढ़ नगर में एक दुकान पर काम करते थे, रोजमर्रा की भांति शुक्रवार की सुबह वह बाइक पर सवार होकर दुकान के लिए जा रहे थे। इसी दौरान उनके ही गांव की रहने वाली सोनू की कक्षा सात में पढ़ने वाली 14 वर्ष पुत्री वैष्णवी ने उनको रोक लिया और स्कूल जाने की बात कहते हुए वह उनकी बाइक पर बैठ गई। जैसे ही वह नगर के मेरठ रोड पर पहुंचे तभी पीछे से आए ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

परिजनों ने शवों को उठाने का विरोध करते हुए सड़क पर लगाया जाम

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की तो मृतकों के स्वजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने शवों को उठाने का विरोध करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस क्षेत्राधिकारी स्तुति सिंह ने जैसे-तैसे कर मामले को शांत कराया और दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

मामले की जांच की जा रही है: क्षेत्राधिकारी

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, संबंधित ट्रक को कब्जे में ले लिया है। चालक को तलाश की जा रही है शीघ्र ही चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags:    

Similar News