Hapur News: दो पक्षों में कहासुनी को लेकर मारपीट व फायरिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Hapur News: दो दिन पूर्व मोहल्ला हर्ष विहार निवासी फायर बिग्रेड में तैनात सिपाही सीपी सिंह व मोहल्ले के ही मोहित कश्यप में आपसी कहासुनी हो गई। शोर सुनकर दोनों पक्षों के लोग भी आ गए। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी के बाद एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-02-17 14:32 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur news : यूपी के जनपद हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हर्ष विहार में दो दिन पूर्व आपसी विवाद में फायर बिग्रेड में तैनात सिपाही और मोहल्ले में ही रहने वाले परिवार के लोग आमने सामने आ गए थे । जहाँ दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज फायरिंग करने वाले एक आरोपी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

आपसी कहासुनी को लेकर हुई थी फायरिंग

दो दिन पूर्व मोहल्ला हर्ष विहार निवासी फायर बिग्रेड में तैनात सिपाही सीपी सिंह व मोहल्ले के ही मोहित कश्यप में आपसी कहासुनी हो गई। शोर सुनकर दोनों पक्षों के लोग भी आ गए। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी के बाद एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि करीब दो राउंड फायरिंग होने से मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। लोगों ने अपने घरों के दरवाजे बंद कर पुलिस को मामले की सूचना दी।

क्या कहते है पुलिस के जिम्मेदार

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि ब्रहस्पतिवार की शाम मोहल्ला हर्ष विहार इलाके में मारपीट और फायरिंग के संबंध में जानकारी मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी। पूछताछ में पता चला कि दो पड़ोसियों के बीच आपस मे किसी बात को लेकर कहासूनी हो गई थी। जिसके बाद मारपीट शुरू हो गई थी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर झगड़े को शांत कराया। लेकिन थोड़ी देर बाद कुछ लड़के हवा में गोली चलाकर भाग गए थे।जिनमे से एक आरोपी आयुष पुत्र रत्न पाल सिंह निवासी फखरपुर कवट्टा थाना खरखोदा जनपद मेरठ निवासी को अवैध हथियार के साथ मेरठ रोड फ्लाई ओवर के पास से गिरफ्तार किया गया है वही अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News