Hapur News: तेज स्कूटी का विरोध करना पड़ा युवक को भारी, चाकू से हमला कर किया लहूलुहान

Hapur News: दबंग स्कूटी चालक ने घर में घुस चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने एससीएसटी एक्ट और जान लेवा हमला करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर, मामले की जांच शुरू की है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-29 13:37 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: घर के बाहर सडक़ पर तेज गति से स्कूटी चलाने का विरोध करना ग्राम प्रधान के चाचा को भारी पड़ गया। दबंग स्कूटी चालक ने घर में घुस चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने एससीएसटी एक्ट और जान लेवा हमला करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर, मामले की जांच शुरू की है। थानांतर्गत क्षेत्र के गांव खेड़ा के बिजेंद्र कोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि रविवार की देर रात्रि वह घर के बाहर खड़ा था, तभी गांव का ही एक दबंग व्यक्ति तेज गति से स्कूटी चलाते हुए घर के सामने से कई बार निकाला। जिसका उसने विरोध करते हुए कहा कि स्कूटी तेज गति से न चलाओ, यहां बच्चे खेल रहे हैं।

आरोप है कि इसी बात को लेकर दबंग ने उसके घर में घुसकर चाकू से हमला बोल दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोप है कि इस दौरान दबंग ने जाति सूचक शब्दों का भी प्रयोग किया। घायल को उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली प्रभारी अखिलेश कुमार त्रिपाठी का कहना है कि पीडि़त की तहरीर पर गांव के ही सुमित गिरी उर्फ भन्डु के खिलाफ एससीएसटी एक्ट और जान लेवा हमला करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है, पुलिस मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

घर को चोरों ने बनाया अपना निशाना 

पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव बझेडा खुर्द में चोरो ने बीती रात एक घर को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये की नगदी और आभूषण चोरी कर लिए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। पीड़ित यशवीर सिंह ने बताया कि बीती रात घर के सभी परिजन खाना खाकर सो गए थे। सुबह ज़ब परिजनों की आँख खुली तो घर में रखा संदूक गायब देख उनके होश उड़ गए। जिसकी सूचना गांव में चारों और फैल गई।

लाखों के आभूषण सहित नकदी लेकर फरार

ग्रामीणों ने गांव में हुई चोरी की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जाँच शुरू की। पुलिस ने दोनों संदुको को पास के ही खेतो से बरामद कर लिया है। जिनके तालें टूटे हुए थे। वही संदूक में रखा सामान भी गायब था। पीड़ित ने बताया की दोनों संदूक में भैंस खरीदने के लिए 57,000 व दूसरे संदूक में 40000 रुपए की नकदी के साथ-साथ चार जोड़ी पाजेब, चार तगड़ी, सोने के कुंडल, बाली सहित अन्य सामान मौजूद था। जो चोर चोरी करके अपने साथ लें गए है। पिलखुवा सीओ जीतेन्द्र शर्मा ने बताया कि,पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही चोरो को गिरफ्तार कर वारदात का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News