Hapur News: गाँधी पार्क के पास मिला शव, शराब का अत्याधिक सेवन करता था मृतक, पुलिस जांच में जुटी

Hapur News: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह को एक व्यक्ति का शव नगर पालिका स्थित गांधी पार्क के पास पड़ा देख होश उड़ गए। शव मिलने की सूचना पर आसपास के काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-22 07:56 GMT

जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र की नगर पालिका में स्थित गांधी पार्क में एक व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। पार्क में घूम रहे लोगों नें शव को देख पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक शराब का अत्याधिक सेवन करता था। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मृत्यु का कारण पता चल सकेगा।

पुलिस की जुबानी, शव की कहानी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह को एक व्यक्ति का शव नगर पालिका स्थित गांधी पार्क के पास पड़ा देख होश उड़ गए। शव मिलने की सूचना पर आसपास के काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। शव देख मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की शिनाख्त कराने पर पता चला कि मृतक गांव काशीपुर थाना तस्बोर जनपद सीतापुर का निवासी 32 वर्षीय श्याम मिश्रा है।जो की पिछले 18 वर्षो से वह जनपद हापुड़ में ही रहता था। कुछ दिनों पहले हलवाई की दुकान पर काम करता था, लेकिन उसके बाद वह शराब पीने का आदी हो गया। बताया गया कि मृतक का कोई घर नहीं था, जहां भी जगह मिल जाती सो जाता था।

शव को पोस्टमार्टम भेज जाँच में जुटी

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गाँधी पार्क में शव मिलने की सूचना पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया था। चौकी प्रभारी द्वारा प्रारंभिंक जांच करने पर पता चला कि मृतक शराब का अत्याधिक सेवन करता था। जिसके कारण मौत की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत का स्पष्ट कारण पता चल सकेगा। मामले की जांच की जा रही है। 

Tags:    

Similar News