Hapur News: शराब ठेके के सामने मिली युवक की लाश, फैली सनसनी, मृतक की नहीं हो सकी पहचान

Hapur News: सिटी कोतवाली थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि चितौली मार्ग पर अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। मृतक के शरीर पर किसी तरह के कोई चोट के निशान नहीं हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-03 05:36 GMT
मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र के चितौली मार्ग पर आज यानि सोमवार (3 जून) को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दो थानो की पुलिस फ़ोर्स व FSL की टीम ने साक्ष्य जुटाए। मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस में रखवा दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा।

पुलिस की जुबानी,अज्ञात शव की कहानी

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार की सुबह शराब के ठेके के पास से कुछ राहगीर गुजर रहे थे, तो कुछ दूरी पर एक व्यक्ति अचेत हालत में पड़ा था। जिसकी उम्र करीब 30 से 32 साल थी। जब उसे उठाने की कोशिश की तो उसकी मौत हो चुकी थी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस को शव के पास से ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। वहीं, आसपास के लोगों से शिनाख्त करवाई गई। लेकिन सबका यही कहना था कि इसको पहली बार यहां पर देखा है।


पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा ख़ुलासा

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि चितौली मार्ग पर अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। मृतक के शरीर पर किसी तरह के कोई चोट के निशान नहीं हैं। ऐसा लग रहा की युवक अधिक शराब पीने का आदी था। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में भेज दिया है। 72 घंटे में अगर पहचान नहीं हो पाती है तो दाह संस्कार करवाया जाएगा, लेकिन मौत के कारण क्या रहे हैं, उसका खुलासा पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है।  

Tags:    

Similar News