Hapur News: ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, जाँच में जुटी पुलिस

Hapur News: पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के रघुनाथपुर अंडरपास के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-05 14:49 IST

हापुड़ में ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के रघुनाथपुर अंडरपास के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस की जुबानी, मृतक की कहानी

पुलिस ने बताया कि शनिवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आकर रघुनाथपुर अंडरपास के पास एक बुजुर्ग की मौत हो गई। मौत होने की सूचना मिलते ही मामले में कार्यवाही शुरु की गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को रेलवे ट्रैक पर बुजुर्ग का शव मिला। मृतक की आयु करीब 60 वर्षीय बताई जा रही है। पुलिस नें मृतक के शव की शिनाख्त गौतमबुद्धनगर के गांव घोड़ी बछेडा निवासी आनंद शर्मा के रूप में की है। मृतक पिलखुवा के गांव बड़ौदा हिंदवान में अपनी बहन के यहां रहकर ठेके पर नौकरी करता था। मृतक के परिजनों को पुलिस नें सूचना भेज दी है।

मोर्चरी भेजा गया मृतक का शव

पिलखुवा सीओ अनीता चौहान ने बताया कि प्रथमदृष्ट्या व्यक्ति की ट्रेन से टकराने से मृत्यु होने की बात सामने आई है। जानकारी के बाद पुलिस घटना स्थल पहुंची थीं और जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। शव को अस्पताल में पीएम के लिए लाया गया है, पीएम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा। मामले की जाँच कर वैधानिक कार्यवाही की जायेगी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बुजुर्ग रेलवे पटरी तक कैसे पहुंचे और कैसे यह हादसा हुआ। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है।

Tags:    

Similar News