Hapur: घर में घुसकर युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा, मुकदमा दर्ज

Hapur: दर्ज रिपोर्ट में मोहल्ला कोटला मेवातियान के निजामुद्दीन ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग पीड़ित व उसके परिवार से रंजिश मानते है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-09-01 07:34 GMT

हापुड़ में घर में घुसकर युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा (न्यूजट्रैक)

Hapur News: प्रदेश के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र में धारदार हथियारों से लैस कुछ आरोपियों नें घर में घुसकर मोहल्ला भट्टा पट्टी में युवक पर जानलेवा हमला कर हत्या का प्रयास किया। धारदार हथियार से लगातार वारकर अधमरी अवस्था में घायल कर दिया। घायल का मेरठ के अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जाँच में जुटी गईं है।

पीड़ित ने नामजद आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में मोहल्ला कोटला मेवातियान के निजामुद्दीन ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग पीड़ित व उसके परिवार से रंजिश मानते है। 29 अगस्त की रात को उसका भाई इस्लामुद्दीन घर में मौजूद था। इस दौरान मोहल्ले का नुरु, शुऐब, अनस और दानिश लाठी डंडों व धारदार हथियारों से लैस होकर भाई के घर में घुस आए। विरोध करने पर आरोपियों ने भाई के पुत्र बिलाल पर जानलेवा हमला कर दिया। बिलाल की हत्या के इरादे से लगातार उसके सिर पर धारदार हथियार से वार किया। इस दौरान बिलाल लहूलुहान होकर बेसुध हो गया और जमीन पर गिर गया। विवाद होता देख स्थानीय लोंग मौके पर पहुँचे। जिन्हे देखकर आरोपी वहाँ से फरार हो गए। मामले की जानकारी पर परिजनों नें बिलाल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहाँ उसकी हालत को गंभीर देख मेरठ रेफर कर दिया है। मेरठ के अस्पताल में बिलाल जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

क्या बोले पुलिस की जिम्मेदार

इस सबंध में नगर कोतवाली प्रभारी निरिक्षण रघुराज सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Tags:    

Similar News