Hapur News: ब्रांडेड कंपनी के बताकर बेचे जा रहे थे नकली लोअर, जनपद में माल हो रहा था सप्लाई

Hapur News: जनपद में ब्रांडेड कंपनी के नाम से नकली कपड़े बेचने के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं। इसी तरह का एक मामला फिर से सामने आया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-28 08:06 GMT

हापुड़ में ब्रांडेड कंपनी के बताकर बेचे जा रहे थे नकली लोअर (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद में ब्रांडेड कंपनी के नाम से नकली कपड़े बेचने के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं। इसी तरह का एक मामला फिर से सामने आया है। एलेन सोली और मुफ्ती के नकली लोअर बरामद किए गए हैं। इस मामले में एक आरोपी के खिलाफ नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

कंपनी के अधिकारियों ने कराया मुकदमा दर्ज

दरअसल, कंपनी के अधिकारी अमनप्रीत ने नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि 20 नवंबर 2023 को उन्होंने नगर कोतवाली क्षेत्र में मैसर्स मेघामार्ट सेल व ब्रांडेड धमाका सेल पर रैड की थी, जिसका उन्होंनें मुकदमा दर्ज कराया था। इस दौरान उन्हें एक पार्टी का पता चला था जो कि इनको माल सप्लाइ कर रहा था। ऑनलाइन फेसबुक व यूट्यूब पर वीडियो बनाकर नकली माल को असली बताकर पूरे इंडिया में सप्लाइ कर रहा था। जिसका नाम लायबा गारमेंट्स है जिसका पता कठ रोड हिमगिरि मोड हरथला (मुरादाबाद) उत्तर प्रदेश है।

नकली लोअर का इतना माल किया बरामद

उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि लायबा गारमेंट्स का मालिक बिलाल हापुड़ में बुलंदशहर रोड पर माल सप्लाई करने के लिए आ रहा है। इसके जानकारी उन्होंने थाना प्रभारी को दी। इस पर पुलिस टीम के साथ वह मौके पर पहुंचे तो मुखबिर नें आरोपी के बारे में जानकारी दी। मौके पर आरोपी को पकड़ कर उसके पास से मुफ्ती ब्रांड के 228 पीस नकली लोअर और एलेन सोली के 250 पीस लोअर बरामद किए थे। बिल के बारे में जानकारी की तो आरोपी ने बताया कि यह माल उन्होंने अपनी मुरादाबाद फैक्ट्री में तैयार किए हैं और बाजार में नकली लोअर को असली बताकर सप्लाइ करता है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News