Hapur News: सनकी आशिक की धमकी से सकते में परिजन, लगाई न्याय की गुहार

Hapur News: जिले में सनकी आशिक ने युवती से शादी कराने को लेकर परिजनों को धमकी दी। उसने परिजनों से कहा है कि अगर वह युवती की उससे शादी नहीं करायेंगे तो वह उन्हें जान से मार देगा।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-02-21 06:23 GMT

हापुड़ में सनकी आशिक ने युवती के परिजनों को दी जान से मारने की धमकी (सोशल मीडिया)

Hapur News: अगर, जिंदा रहना चाहते हो तो अपनी ममेरी बहन की शादी मुझसे करा दो। वरना गोली मारकर मौत के घाट उतार दूंगा। यह धमकी एक आरोपी ने थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव के युवक को दी है। आरोपी ने ममेरी बहन के फोटो पीड़ित भाई के व्हाट्सएप पर भेजकर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की है। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

तहरीर की जुबानी, अपराध की कहानी

पुलिस में दी तहरीर में बाबूगढ़ क्षेत्र के एक गांव के युवक ने बताया कि 15 फरवरी को एक उसे फोन कॉल आया। कॉल रिसीव करते ही आरोपी आपत्तिजनक भाषा में बात करने लगा। इस पर पीड़ित ने कॉल काट दी। इसके बाद आरोपी ने उसके व्हाट्सएप पर गंदे मैसेज भेजने शुरू कर दिए। मना करने पर आरोपी अश्लील वीडियो भेजने लगा।

इसके बाद आरोपी ने पीड़ित को धमकी दी कि अगर वह अपने ममेरी बहन की शादी उससे नहीं कराएगा तो वह उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार देगा। विरोध करने पर आरोपी ने पीड़ित को फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी दी। इसके बाद से पीड़ित व उसके परिजन काफी भयभीत है। पीड़ित ने आशंका जताई है कि आरोपी उसके साथ किसी भी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकता है। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

यह बोले पुलिस के जिम्मेदार

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक पटनीश ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News