Hapur News : विवादित बयान को लेकर कंगना पर भड़का किसानों का गुस्सा, पुलिस ने छीना पुतला

Hapur news : यूपी के जनपद हापुड़ में भाजपा सांसद कंगना रनौत द्वारा किसानों पर की गई अपमानजनक टिप्पणी को लेकर हापुड़ में भाकियू (लोकहित) ने धरना प्रदर्शन किया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-28 11:06 GMT

Hapur news : यूपी के जनपद हापुड़ में भाजपा सांसद कंगना रनौत द्वारा किसानों पर की गई अपमानजनक टिप्पणी को लेकर हापुड़ में भाकियू (लोकहित) ने धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस ने किसान नेताओं से पुतला छीना तो नेता भड़क गए। उन्होंने दिल्ली गढ़ रोड पर जाम लगा दिया। जिसके बाद एसडीएम सीओ ने उन्हें समझा बुझाकर शांत किया। इसके बाद किसानों ने पैदल मार्च किया। लेकिन पुलिस ने तहसील चौपले पर पहुंचते ही फिर पुतला छीन लिया। किसान नेता कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को अपना ज्ञापन देकर धरना समाप्त कर वापिस लौटे। तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली।

Full View

कंगना के खिलाफ किसानों ने की नारेबाजी

धरना प्रदर्शन में बीजेपी सांसद के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि किसान आंदोलन के खिलाफ बीजेपी सांसद कंगना रनौत का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने किसान आंदोलन में शामिल किसानों का अपमान किया है। बीजेपी सांसद के आपत्तिजनक बयान से किसानों में गहरी नाराजगी व्यक्त की है। किसानों के प्रतिनिधिमंडल ने नगर कोतवाल रघुराज से मुलाकात की, किसान प्रतिनिधिमंडल की तरफ से डीएम प्रेरणा शर्मा के नाम ज्ञापन सौंपा।किसानों ने कहा कि कंगना रनौत को सांसद पद से मुक्त कानूनी कार्रवाई करना चाहिए।

सार्वजनिक रूप से किसानों से मांगे माफ़ी

भारतीय किसान यूनियन (लोकहित) के राष्ट्रीय प्रवक्ता हरीश हूण नें कहा कि किसान खेती की मांग के लिए आंदोलन कर रहे थे। लोकतांत्रिक तरीके से किये गए किसानों के आंदोलन पर ऐसा बयान देकर सांसद कंगना रनौत ने पूरे देश का अपमान किया है। इसलिए कंगना रनौत को सांसद पद से मुक्त करने और कानूनी कार्रवाई की मांग की जाती है। कंगना रनौत के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर किसानों को मजबूरन आंदोलन करना पड़ा हैं।भारतीय जनता पार्टी की सांसद फ़िल्म अदाकारा में कंगना रनौत सार्वजनिक रूप से किसानों से माफ़ी मांगे।

Tags:    

Similar News