Hapur News: कार को साइड न देने मारपीट, जमकर चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

Hapur News: जनपद के सिम्भावली थाना क्षेत्र के गांव हिम्मतपुर रोड पर स्कूल की छुट्टी के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-02-24 08:07 GMT

हापुड़ में कार को साइड न देने मारपीट (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद के सिम्भावली थाना क्षेत्र के गांव हिम्मतपुर रोड पर स्कूल की छुट्टी के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गईं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर और वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस की जुबानी, मारपीट की कहानी

पुलिस नें जान जानकारी देते हुए बताया कि,गांव हिम्मतपुर के रहने वाले आसिफ अपनी कार में सवार जा रहा था। एक कार पीछे से आ रही थी।कार चालक को साइड नहीं दी तो कार चालक ने अभद्रता शुरु कर दी। पीड़ित के विरोध करने पर आरोपी नें अपने साथियों को बुलाया, जिससे दोनों पक्षों के युवकों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान युवकों में लाठी डंडे चलने से वहां से जा रहे स्कूली बच्चों में दहशत का माहौल बन गया। इसी बीच किसी नें मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो के आधार पर की जा रही है जाँच

सिम्भावली थाना प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही वीडियो और तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है, सच्चाई सामने आने पर जो आरोपी दोषी पाया जायेगा। उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News