पुलिस अंकल! मम्मी ने पापा का गला दबा कर मार डाला, प्रेम प्रसंग में हत्या का बेटे ने खोला राज

Hapur News: प्रेम प्रसंग में हुए हत्या के मामले में बच्चे की गवाई के बाद सच सामने आया है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-30 05:56 GMT

पूछताछ करती पुलिस (Pic: Newstrack)

Hapur News: पुलिस अंकल! पापा कल मजदूरी से जल्दी घर आ गए थे। मम्मी कमरे में पड़ोसी अंकल के साथ सो रही थी। पापा कमरे में पहुंचे तो शोर मचाने की आवाज बाहर तक आने लगी। मैंने झांक कर देखा तो पापा, मेरी मम्मी से झगड़ कर रहे थे। इसी बीच पड़ोसी अंकल ने पापा को धक्का देकर गिरा दिया। जिसके बाद मम्मी व पड़ोसी अंकल ने पापा का गला दबा दिया और उन्हें मार डाला। यही सच्चाई पुलिस को बताकर पांच साल के बेटे ने थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव छपकौली में हुई पिता इमरान की हत्या से पर्दा हटा दिया। उसने अपनी मां व उसके प्रेमी को भी बेनकाब कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने इमरान की पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस हत्या आरोपियों की तलाश में जुट गईं है।

दो साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

दरअसल, बाबूगढ़ के गांव छपकौली में मंगलवार को पेशे से नाई इमरान(32 वर्षीय) का शव घर में चारपाई पर मिला था। सूचना पर पहुंची पुलिस को मृतक की पत्नी रुखसार ने बताया था कि दिल का दौरा पड़ने से इमरान की मौत हुई है। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि इमरान की पसलियां टूटी हैं। गला दबाकर उसकी हत्या की गई है। जिसके बाद पुलिस बृहस्पतिवार शाम इमरान के घर पहुंची तो पता चला कि उसकी पत्नी लापता है। जिसके बाद पुलिस ने इमरान के पांच वर्षीय विहान से पूछताछ की। जिसके बाद विहान ने पुलिस को पूरी कहानी बताते हुए अपनी मां व पड़ोसी समीर को बेनकाब कर दिया। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि पिछले तीन वर्षों से इमरान की पत्नी व समीर का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी इमरान ही नहीं बल्कि पूरे गांव को थी। कई बार इमरान ने अपनी पत्नी को समीर से दूर रहने के लिए कहा था, लेकिन उसने पति की बात नहीं मानी।

प्रेमी को बुला लेती थी उसकी पत्नी

पुलिस को जानकारी मिली है कि प्रतिदिन सुबह इमरान घर से मजदूरी पर चला जाता था और शाम को वापस लौटता था। इमराने के घर से निकलते ही रुखसार अपने प्रेमी समीर को घर बुला लेती थी। जिसके बाद दोनों रंगरलियां मनाते थे। रुखसार बच्चों को चीज के लिए रुपए देकर घर से भेज देती थी। ताकि, वह उसके बारे में किसी को न बता सके। मंगलवार शाम प्रतिदिन की बजाए इमरान जल्दी घर आ गया था। जिसके बाद उसने रुखसार व समीर को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। जिसका खामियाजा उसे अपने जान देकर चुकाना पड़ा है।

हत्यारोपितों की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

थाना बाबूगढ़ प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि हत्यारोपितों की तलाश में पुलिस विभिन्न स्थानों पर दबिश दे रही है। इमरान के तीन बच्चों को पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है। जल्द ही दोनों हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तारी के बाद हत्याकांड के कई अहम पहलुओं से भी पर्दा हट सकेगा।

Tags:    

Similar News