Hapur News: Facebook पर दोस्ती, फिर प्यार के रिश्ते को बदला कोर्ट मैरिज में, सुसराल में पहुंचने पर पति के खुले राज

Hapur News: युवती ने बताया कि वह कुछ दिन के लिए पति के साथ मायके रहने के लिए आई थी, मायके से सुसराल में आई, तो पता चला कि उसका पति पहले से ही शादीशुदा है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-17 15:10 GMT

Facebook पर दोस्ती, फिर प्यार के रिश्ते को बदला कोर्ट मैरिज में, सुसराल में पहुंचने पर पति के खुले राज: Photo- Newstrack

Hapur News: उतर प्रदेश के जनपद हापुड़ में एक कपल की लव स्टोरी चर्चा में है। दोनों की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी।चैटिंग के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई फिर चंद रोज में ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत का ये सिलसिला चलता रहा। उसके बाद आपसी सहमति से दोनों नें कोर्ट मैरिज कर ली। मगर बीते दिन युवती अपने प्रेमी के घर पहुंची तो खुला राज। प्रेमी के पहले से शादीशुदा निकलने पर पीड़िता नें हगामा कर थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है

मायके में पहुंचने पर खुला पति का राज

युवती ने बताया कि वह कुछ दिन के लिए पति के साथ मायके रहने के लिए आई थी, दस जून को युवती मायके से सुसराल में आई, तो पता चला कि उसका पति पहले से ही शादीशुदा है। जिसको लेकर उसकी इस सबंध पति से कहासुनी हो गईं थी।उसके बाद आरोपी पति व परिजनों नें गाली गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जिसको लेकर पीड़िता नें थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की है।

पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

सिम्भावली थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार नें जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक नें धोखे में रखकर उसके साथ शादी रंचाई है वही आरोपी युवक और उसकी माँ -बहन नें मारपीट कर घर से निकाल दिया है। पीड़िता की तहरीर पर वसीम, तायबा, निदा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जाँच कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News