Hapur News: युवकों के संग आपत्तिजनक अवस्था मे पकड़ी गई युवती, घटना से शर्मसार होकर की आत्महत्या

Hapur News: पुलिस ने परीजनों की तहरीर पर कोचिंग सेंटर के टीचर सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है।

Update:2023-07-23 12:19 IST
Girl Caught in Objectionable Condition with Youth Commits Suicide, Hapur

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में दोस्तों संग ईख के खेत में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने परीजनों की तहरीर पर कोचिंग सेंटर के टीचर सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है।

इस वजह से युवती ने किया सुसाइड-

परिजनों ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उनकी बेटी गांव हरसिंगपुर में टीचर दीपक के कोचिंग सेंटर में पढ़ाई करने के लिए जाती थी। वहीं शुक्रवार की दोपहर को युवती कोचिंग सेंटर से आई थी। जहाँ से दो युवक संग चली गई थी। दोनों युवकों ने उसे हरसिंगपुर स्थित एक ईख के खेत में ले गए। वहाँ खेतों पर काम कर रहे किसानों ने युवकों व युवती को आपत्तिजनक स्थित में पकड़ लिया था। किसानों द्वारा युवकों की पिटाई के बाद तीनों के घरों में फोन मिलाकर परिजनों के सपुर्द कर दिया गया था। घर पर जाकर घटना से शर्मसार होकर युवती ने कमरा बन्दकर फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों के सुपर्द कर दिया।

थाना हाफिजपुर प्रभारी निरीक्षक ब्रजेश सिंह ने बताया कि मृतक युवती के परिजनों की तहरीर पर कोचिंग सेंटर संचालक दीपक सहित दो युवकों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा।

Tags:    

Similar News