Hapur News: ट्रेन की चपेट में आकर कुचेसर चौपला रेलवे फाटक पर युवती की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Hapur News: बाबूगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती के शव को 108 एम्बुलेंस से स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया गया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-09 05:11 GMT

मृतक युवती का फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में कुचेसर रोड चौपला पर स्थित रेलवे फाटक के पास मंगलवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतका के परिजनों की मौजूदगी में शव पाेस्टमार्टम को भेज दिया है। वहीं युवती के शव कों देख परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

परिजनों कों मचा कोहराम

जानकारी के मुताबिक आज यानी मंगलवार की सुबह ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना मिली थी कि कुचेसर रोड रेलवे फाटक पर एक युवती की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतका की शिनाख्त कराने का प्रयास में जुट गई। युवती की शिनाख्त करने पर भीड़ में मौजूद एक व्यक्ति की ने पहचान की। व्यक्ति नें बताया कि यह युवती गांव मुबारिकपुर की रहने वाली सोनिया है। सूचना के आधार पर पुलिस ने मृतका के परिजनों को मौके पर बुलवाया। तब तक काफी संख्या में ग्रामीण भी मौके एकत्र हो चुके थे। सोनिया की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। गांव में शोक की लहर दौड़ गई। पुलिस नें युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाकर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

क्या बोले थाना प्रभारी?

इस सबंध में बाबूगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती के शव को 108 एम्बुलेंस से स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया गया है। युवती की शिनाख्त गांव मुबारिकपुर की रहने वाली सोनिया (25) वर्षीय के रूप में हुई है। मृतका की ट्रेन की चपेट में आने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।मामले की जांच की जा रही है। 

Tags:    

Similar News