Hapur News: छात्रा को अगवा कर कार में किया चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म, रातभर कार में घुमाते रहे

Hapur News: पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-09 03:12 GMT

छात्रा को अगवा कर कार में किया सामूहिक दुष्कर्म   (photo: social media )

Hapur News: यूपी के जनपद गढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की छात्रा से चार युवकों ने कार में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।आरोपियों नें बुधवार की रात छात्रा को घर के बाहर से अगवा करके वह सुनसान क्षेत्र में ले गए थे। आरोपियों नें छात्रा को रातभर कार को यहां से वहां घुमाते रहे। सुबह को उसको बदहवास हालत में घर के बाहर छोड़कर भाग गए। छात्रा ने घटना की जानकारी परिजनों को दी, उसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

पीड़िता नें लगाये यह आरोप

पुलिस को गढ़ क्षेत्र के गांव की रहने वाली युवती ने बताया कि वह डिग्री कालेज की छात्रा हैं। करीब 11 माह पहले कालेज के रास्ते पर वैठ गांव के एक युवक से उसकी मुलाकात हुई थी। वह गुडग़ांव में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 22 अक्टूबर 2023 को उसको जनपद अमरोहा के गजरौला में स्थित एक होटल में ले गया था। वहां पहले से ही उसके तीन साथी मौजूद थे। चारों ने होटल में नशीला पदार्थ सुंघाकर उसको बेहोश करने के बाद सामूहिक दुष्कर्म करके उसकी वीडियो बना ली थी। उसके बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे कई बार दुष्कर्म करते रहें।

आरोपियों ने बुधवार शाम को उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर घर के बाहर बुलाया। वह डर के कारण उनके बताए गए स्थान पर पहुंच गई। जहां पर आरोपियों ने उसको भयभीत करके कार में अगवा कर लिया। उसके बाद एक गांव के खेतों में कार में ही उससे सामूहिक दुष्कर्म किया गया। चारों आरोपी उसको रात भर कार में यहां से वहां घुमाते रहे। तड़के उसको हाईवे पर छोड़ गए। पीडि़ता ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। उसके बाद पुलिस को शिकायत देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है। पुलिस मामले को प्रेमप्रसंग का बताकर रफा-दफा करने का प्रयास कर रही है।

जांच के बाद होगी दोषियों पर कार्रवाई

इस सबंध में ज़ब सीओ आशुतोष शिवम से वार्ता कि गईं तो उन्होंने बताया कि एक आरोपी के साथ छात्रा का प्रेम-प्रसंग है। वह बुधवार को बस द्वारा उससे मिलने गाजियाबाद गई थी। वह आरोपी से शादी करने की जिद कर रही थी। सुबह को आरोपी युवक अपने चचेरे-तयेरे भाइयों के साथ उसको छोड़ने के गढ़मुक्तेश्वर आया था। छात्रा अपने घर जाने को तैयार नहीं थी। उसके बाद आरोपी ने अपने गांव वैठ के प्रधान से बातचीत कराईं और छात्रा को उसके परिजनों को साैंप दिया। लगता है वह शादी का दबाव बनाने के लिए सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा रही है। छात्रा और आरोपियों की सीडीआर (काल डिटेल) निकलवाई गई है। जिससे पता लग सकेगा कि बुधवार रात को आरोपियों की लोकेशन क्या थी? उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News