Hapur News : नगर पालिका बना जंग का अखाड़ा, चेयरमैन और सभासदों के बीच रेस्ट रूम खोलने को लेकर विवाद

Hapur news : उत्तर प्रदेश के हापुड़ की गढ़मुक्तेश्वर नगर पालिका में चेयरमैन और सभासदों के बीच सोमवार को कहासुनी हो गई। इस बीच मामला इतना बढ़ गया कि पालिका चेयरमैन को कोतवाली पुलिस बुलानी पड़ गई, जिससे लेकर सभासद और भड़क गए।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-04-29 14:44 GMT

Hapur news : उत्तर प्रदेश के हापुड़ की गढ़मुक्तेश्वर नगर पालिका में चेयरमैन और सभासदों के बीच सोमवार को कहासुनी हो गई। इस बीच मामला इतना बढ़ गया कि पालिका चेयरमैन को कोतवाली पुलिस बुलानी पड़ गई, जिससे लेकर सभासद और भड़क गए। वहीं, चेयरमैन ने बिना अनुमति रेस्ट रूम खोलने के मामले में कर्मचारी को हटा दिया है।

सभासद प्रदीप निषाद ने बताया कि सोमवार को वह अन्य सभासद साथियों के साथ पालिका कार्यालय में गए थे। जहां पर वार्डों में चल रहे हैंडपंप मरम्मत कार्य के बारे में जानकारी ली गई, जिसके बाद वह चेयरमैन के कार्यालय में पहुंचे, जहां चेयरमैन ने जानकारी देने से मना कर दिया। आरोप है कि चेयरमैन ने अपने कार चालक से उनको कार्यालय से बाहर निकालने के लिए कह दिया, जिससे सभासदों और पालिका चेयरमैन के बीच नोकझोंक होने लगी और हंगामा शुरु हो गया। इस दौरान पालिका चेयरमैन ने पुलिस को फोन कर मौके पर बुला लिया।

पुलिस को बुलाने पर भड़के सभासद

नगर पालिका में हुई आपसी कहासुनी को लेकर पुलिस बुलाने से सभासदों में आक्रोश पनप गया। सभासदों ने कहा कि पालिका चेयरमैन द्वारा पुुलिस बुलाना गलत है। सभासदों ने कोतवाली में तहरीर भी दी है, जिसमें चेयरमैन पर झूठे मुकदमे फंसाने का आरोप भी लगाया गया है। वहीं, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडेय ने बताया कि मामले की जांच कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

चैयरमेन ने रेस्ट रूम खोलने पर दी अपनी सफाई

वहीं, पालिका चेयरमैन राकेश बजरंगी ने कहा कि सभासदों से कोई विवाद नहीं है, वह रेस्ट रूम में बैठ गए थे, जिनको कार्यालय में बुलाया गया था। सभासदों को गलत फहमी हुई है। पालिका कार्यालय सभी का है, लेकिन बिना अनुमति रेस्ट रूम खोलने के मामले में हटा दिया गया है।

Tags:    

Similar News