Hapur: लोहा व्यापारी के यहां चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात, पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी

Hapur News: कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि, 'सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।'

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-24 16:36 GMT

लोहा व्यापारी के यहां चोरी (Social Media)

Hapur News: नगर कोतवाली क्षेत्र खुर्जा पेच में मंगलवार देर रात छत के रास्ते से दुकान व गोदाम में घुसे चोर ने अलमारी का ताला तोड़कर 20 हजार की नकदी और कागजात चोरी की। चोरी की ये वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। चोर चोरी की वारदात करता नजर आ रहे हैं। इस संबंध में नगर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित व्यापारी ने दी थाने में तहरीर

नगर कोतवाली निवासी मोहल्ला पटेल नगर अतुल जिंदल की खुर्जा पेच में अतुल टेडर्स के नाम से दुकान व गोदाम है। मंगलवार की रात वह स्टाफ के साथ दुकान और गोदाम का ताला लगाकर घर चले गया। सुबह अपनी दुकान पहुंचे तो पास में बने गोदाम का ताला टूटा मिला। उन्होंने जब शटर ऊपर कर दुकान देखी तो वहां चोरी की वारदात हो चुकी थी। बदमाश देर रात ढाई से 03:30 बजे के बीच टीन शेड की सहायता से गोदाम में दाखिल हो हुए। सेंधमारी कर दुकान में रखे 20 हजार की नकदी और जरूरी दस्तावेजों को चुरा ले गए। इस संबंध में पीड़ित व्यापारी ने चोरी का आकलन कर नगर कोतवाली में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज करते हुए चोर की तलाश में जुट गई है।

सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक चोर नजर आ रहा है, जो गोदाम में जाता हुआ दिखाई दे रहा है। चोर ने मोबाइल की रोशनी के सहारे टीन शेड को हिलाता हुआ नजर आ रहा है। वही, मुंह पर नकाब बांधा हुआ है, जिससे उसकी फिलहाल पहचान नहीं हुई है। इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी जब्त करते हुए जांच शुरू कर दी है, पर इस मामले में कितने व्यक्ति शामिल है, इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है।

पुलिस ने दिया आश्वासन

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि, 'सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।'

Tags:    

Similar News