Hapur News: गाड़ी की छत पर खडे होकर की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

Hapur News: पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है,जिसमें किसी रैली के दौरान एक युवक वाहन के ऊपर खड़ा होकर फायरिंग करता दिखाई दे रहा है, आसपास काफी संख्या में लोग मौजूद हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-24 17:28 GMT

Hapur News (Pic:Newstrack)

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुई है। बता दें कि पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है,जिसमें किसी रैली के दौरान एक युवक वाहन के ऊपर खड़ा होकर फायरिंग करता दिखाई दे रहा है, आसपास काफी संख्या में लोग मौजूद हैं। यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल वीडियो कि पुलिस भी जाँच कर रही है।

प्राण प्रतिष्ठा के दिन का बताया जा रहा वायरल वीडियो

यह वीडियो 22 जनवरी प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन का बताया जा रहा है। यह वीडियो X पर एक हाशिम नाम के युवक ने वायरल किया था। जो अब अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है। एक युवक का फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ और एकाएक सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया। वीडियो में दिखाया गया कि एक युवक एक रैली के दौरान किसी वाहन के ऊपर खड़ा होकर फायरिंग कर रहा है।

इस क्षेत्र का बताया जा रहा है वीडियो 

सोशल मीडिया पर दावा किया जा है कि यह वीडियो पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव परतापुर का है। हालांकि, पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर मामले का संज्ञान में लेकर जाँच में जुट गई। इस संबंध में पिलखुवा सर्किल के सीओ जीतेन्द्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है, कि एक वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो पिलखुवा क्षेत्र के गांव परतापुर का है। यह मामला संज्ञान में आया है, थाना प्रभारी को वीडियो को संज्ञान में लेकर उचित कार्रवाई के निर्देश भी दिए गए है।

Tags:    

Similar News