Hapur News: सांप के काटने से भाई-बहन की मौत, जमीन पर सोये थे दोनों मासूम, परिवार में मचा कोहराम

Hapur News: परिजनों ने आनन-फानन में दोनों बेटा बेटी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरो नें जाँच के बाद चार वर्षीय बेटी इनायत और दो वर्ष के बेटा शाहिब को मृत घोषित कर दिया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-27 08:04 GMT

सांप की फाइल फोटो (Pic: Social Media)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद के एक गांव में बुधवार की रात्रि जहरीले सांप के काटने से सगे भाई बहन की मौत हो गई। इस घटना में बेटी चार वर्ष और बेटा दो वर्ष की मौत हो गई। जब तक उन्हें अस्पताल पहुंचाया जाता, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। गुस्साए परिजनों ने सांप को ढ़ूंढकर मौके पर ही बोतल में बंद कर लिया। दोनों मासूम भाई-बहन घर में जमीन पर सो रहे थे। जिसके चलते बीती रात सोते समय दोनों बच्चों को  सांप ने काट लिया।

मासूमों की मौत से गांव में छाया मातम

बच्चों के पिता शाहिद ने बताया कि वह पिछले कुछ सालों से अपने परिवार के साथ गांव निड़ोरी में रहता है। वहीं पर रहकर फर्नीचर का कार्य कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा है। बुधवार की देर रात्रि शाहिद अपने परिवार के साथ जमीन पर ही कपड़ा बिछाकर सो रहा था। अचानक सुबह करीब चार बजे दोनों बच्चे रोने लगे। बच्चों के रोने की आवाज सुनकर वह और उसकी पत्नी उठे। उन्होंने देखा एक सांप दरवाजे की तरफ तेजी से जा रहा था। जिसे देखकर पत्नी की चीख निकल गई। घर में चीख पुकार की आवाज सुनकर परिवार के अन्य सदस्य नींद से जाग गए।

परिजनों ने आनन-फानन में दोनों बेटा बेटी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरो नें जाँच के बाद चार वर्षीय बेटी इनायत और दो वर्ष के बेटा शाहिब को मृत घोषित कर दिया। अपने बच्चों को खोने के बाद माता-पिता गहरे सदमे में हैं। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। दोनों मासूमों की मौत की सूचना मिलते ही माता-पिता सहित अन्य परिजन फूट-फूट कर रोने लगे। परिजन दोनों मासूम बच्चों के शवों को लेकर अपने सिम्भावली के गांव पैतृक बक्सर पहुंचे तो चीख पुकार मच गईं। दोनों मासूमों को देखने के लिए गांव के ग्रामीण सहित आस-पास के अन्य गांव के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं, दोनों मासूमों के शवों को देखने वाले अपने आंसुओं को नहीं रोक पाए। 

 

Tags:    

Similar News