Hapur News: सिर और सीने में गोली मारकर महिला की हुई थी हत्या, PM रिपोर्ट में खुलासा, शिनाख्त में जुटी पुलिस

महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौकाने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट में पाया गया है कि महिला को गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया था। दो गोली सिर में और एक गोली सीने में मारी गई थी।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-12-28 08:04 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र में सोमवार (25 दिसंबर) को महिला के सिर और छाती में गोली मारकर हत्या की वारदात से हड़कंप मच गया था। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। जिसके बाद अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। पुलिस महिला के अपहरण के बाद उसकी हत्या करके शव को जंगल में फेंके जाने की आशंका व्यक्त कर रही है। फिलहाल, पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री के खुलासे में जुटी है।

महिला के सिर और छाती पर मारी गई थी गोलियां

घटना हापुड़ जनपद के थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव खुड़लिया के मध्य गंग नहर पटरी के किनारे एक महिला के शव की शिनाख्त करना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। तीन दिन बीत जाने के बाद एसपी द्वारा गठित तीनों टीम केवल हवा में तीर चलाते नजर आ रही है। वहीं, बुधवार को आई महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौकाने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट में पाया गया है कि महिला को गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया था। दो गोली सिर में और एक गोली सीने में मारी गई थी। पुलिस टीम ने एक बार फिर घटना स्थल का निरीक्षण कर एक बार फिर तलाशी ली। पुलिस ने अब मृतक महिला की शिनाख्त कराने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लेना शुरू कर दिया है।

फॉरेसिंक टीम ने साक्ष्य किये थे इकट्ठा

फॉरेंसिक टीम और स्थानीय पुलिस ने हत्या से जुड़े कई साक्ष्य इकट्ठा किए थी। लेकिन अभी तक मृतक महिला की शिनाख्त पुलिस नहीं कर पाई है। पुलिस अधिकारियों की माने तो महिला की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं, जिसके बाद हत्या से जुड़े लोगों की तफ्तीश भी की जाएगी। फिलहाल पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को खोलने में जुटी हुई है। साथ ही सर्विलांस और सीसीटीवी कैमरों की मदद से इस इलाके में आने जाने वाले संदिग्ध लोगों पर भी शिकंजा कसने की तैयारी में है।

अपर पुलिस राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि महिला की मौत पोस्टमार्टम से करीब 24 घण्टे पहले हुई थी। महिला के शव की शिनाख्त करने के लिए हर सभव प्रयास किए जा रहे है। स्थानीय पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने महिला की उम्र लगभग 45 से 50 वर्ष बताई थी। महिला की शिनाख्त के लिए टीमों को लगाया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News