Hapur News: कथावाचक प्रदीप मिश्रा की कथा सुनने के दौरान युवक को आया हार्टअटैक, अस्पताल में मौत

Hapur News: युवक को पुलिस द्वारा जिला अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने परीक्षण के दौरान युवक को मृत घोषित कर दिया।

Report :  Avnish Pal
Update:2024-10-07 23:10 IST

कथावाचक प्रदीप मिश्रा की कथा सुनने के दौरान युवक को आया हार्टअटैक   (फोटो: सोशल मीडिया )

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में थाना हाफिजपुर क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 बाईपास पर स्थित जेएमएस ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में अंतरराष्ट्रीय कथावाचक प्रदीप मिश्रा की श्री शिव महापुराण चल रही थी। जिसमें कई राज्यों सहित अन्य जनपदों सें लोग कथा सुनने के लिए पहुंचे थे। यहां कथा सुने के दौरान एक युवक की अचानक तबियत बिगड गईं। जिसे तुरंत ही पुलिस द्वारा जिला अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने परीक्षण के दौरान युवक को मृत घोषित कर दिया।

कथा सुने के दौरान बिगड़ी युवक की हालत

आपको बता दे कि, मृतक के पिता सुंदर लाल शर्मा नें बताया कि कथावाचक प्रदीप मिश्रा की श्री शिव महापुराण कथा चल रही है। जहाँ सोमवार को वह कथा को सुने के लिए थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला पंचवटी कालोनी सें अपने बेटे योगेश शर्मा के साथ आए थे। उनका बेटा उनके साथ ही रहता हैं। सात साल पहले उनकी पत्नी सुनीता शर्मा का भी देहांत हो गया था। काफ़ी वर्षो सें उनका बेटा मानसिक बीमारियों सें ग्रस्त था। इकलौते बेटे का डॉक्टरों सें उपचार भी चल रहा था। कथा सुने के दौरान अचानक बेटे की तबियत खराब हो गईं। जिसे आनन फानन में पुलिस की मदद सें अस्पताल में ले जाया गया था। जहाँ डॉक्टरों ने बेटे को मृत घोषित कर दिया हैं।

बिन कार्यवाही के परिजनों को सौपा शव

हाफिजपुर थाना प्रभारी आशीष कुमार नें बताया कि, कथा के दौरान एक युवक की तबियत खराब होने की सूचना पर तुरंत अस्पताल ले जाया गया था। मगर डॉक्टरों ने युवक का डॉक्टरी परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया। परिजनों नें किसी भी कोई कार्यवाही सें इनकार कर दिया हैं। जिसके बाद मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

Tags:    

Similar News