Hapur News: विवाहिता का आंगन में लगे पेड़ से लटका मिला शव, जाँच में जुटी पुलिस

Hapur News: देर रात ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस नें जाँच पड़ताल कर शव को पेड़ से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम को भेजा।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-02 07:41 GMT

Hapur woman dead body found (photo: social media )

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव मुबारिकपुर के घर के पेड़ पर एक महिला का शव लटका मिला है। महिला के गले में चुन्नी का फंदा लगा मिला। ग्रामीणों की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस नें शव को पेड़ से उतारकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। महिला ने आत्महत्या की या फिर किसी ने हत्या कर शव पेड़ से लटका दिया है, पुलिस दोनों पहलू से जांच कर रही है।

पुलिस की जुबानी, महिला के शव की कहानी

पुलिस नें बताया कि, गांव मुदाफरा निवासी महिला रेखा अपने पति के साथ मायके में रह रही थी। मृतका के दो पुत्र है। एक बेटा 12 साल व दूसरा बेटा दस साल का है। ग्रामीणों नें पुलिस को बताया कि महिला का पति नोएडा में दूध की कपनी में गाड़ी चलाकर अपने परिवार का जीवन यापन करता है। वही मृतका का भाई क्षेत्र में ही दूध की डेयरी प्लांट पर काम करता है।

मृतका का पति व भाई बुधवार को अपनी ड्यूटी पर गए हुए थे। घर में केवल महिला व उसके बच्चे ही मौजूद थे। देर रात ज़ब मृतका का भाई ड्यूटी से घर पहुंचा तो बहन का पेड़ पर लटका शव देख उसके होश उड़ गए। जिसकी सूचना उसने अपने जीजा व अन्य रिस्तेदारो सहित ग्रामीणों को दीं। देर रात ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस नें जाँच पड़ताल कर शव को पेड़ से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम को भेजा।

विभिन्न बिन्दुओ को लेकर जाँच में जुटी पुलिस

थाना बाबूगढ़ प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार नें बताया कि घटना स्थल का निरीक्षण किया गया और तस्वीरें ली गईं। फॉरेंसिक टीम को जाँच पड़ताल के लिए बुलाया गया था। महिला ने आत्महत्या की या फिर किसी ने हत्या कर शव पेड़ से लटका दिया है,वही पुलिस दोनों पहलू से जांच कर रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु का कारण स्पष्ट हो पाएगा। इस मामले में विभिन्न बिन्दुओ को ध्यान में रख गहनता से जाँच की जा रही है।

Tags:    

Similar News