Hapur News: बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को मारा चाकू, नकदी समेत आभूषण लूटकर फरार

Hapur News: शहजाद मंगलवार देर रात को अपनी सर्राफा की दुकान बंद कर घर लौट रहा था। दो नकाबपोश बदमाशों ने उसे रोक लिया और उससे लूट करने का प्रयास करने लगे।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-07 03:14 GMT

बदमाशों ने  की सर्राफा व्यापारी से लूट  (फोटो: सोशल मीडिया )

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में थाना कपूरपुर से चंद कदमों की दूरी पर हथियार बंद बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को चाकू मारकर नकदी समेत सोने-चांदी के आभूषण लूट कर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस अधिकारियों में अफरा-तफरी मच गई। राहगीरों ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस को मामले की सूचना दी। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

20 लाख के आभूषण लूटकर बदमाश फरार

पुलिस के अनुसार क्षेत्र के गांव बझैड़ा कला का रहने वाला सर्राफा व्यापारी शहजाद गांव सालेपुर कोटला में सर्राफा की दुकान चलाता है। शहजाद मंगलवार देर रात को अपनी सर्राफा की दुकान बंद कर घर लौट रहा था। जैसे ही वह कपूरपुर थाने के पास नरैना नहर के पास पहुंचा तो पीछे से आये बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने उसे रोक लिया और उससे लूट करने का प्रयास करने लगे। विरोध करने में बदमाशों ने उस पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। इसके बाद भी वह लगातार विरोध करता रहा। जिस पर बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी के सिर पर तमंचे की बट से बार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बदमाशों ने व्यापारी से 300 ग्राम सोना, दो किलो चांदी, एक लाख रुपये नकदी समेत मोबाइल फोन लूट लिए और मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि आभूषणों की कीमत करीब 20 लाख रुपये है। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराकर पूरे मामले की पुलिस को सूचना दी। घायल को अस्पताल में उपचार चल रहा है।

जल्द किया जाएगा खुलासा

इस सबंध में एएसपी विनीत भटनागर ने बताया कि पुलिस द्वारा आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। चार लोगों को हिरासत में भी ले लिया गया है, जिनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। पुलिस की दो टीमों को मामले की जांच में लगाया गया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़कर मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News