Hapur News: बुजुर्ग की गला रेत कर हत्या, फॉरेंसिक टीम सहित पुलिस नें शुरू की तफ्तीश

Hapur News: पुलिस नें अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही पुलिस नें घटना में नजदीकियों के शामिल होने का शक जताया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-03 07:01 GMT

बुजुर्ग की गला रेत कर हत्या   (photo: social media )

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में हत्या की सूचना सें हडकंप मच गया। थाना बहादुरगढ़ के गांव शेरपुर में शनिवार की रात कमरे में सो रहे बुजुर्ग की गला रेत कर हत्या कर दी गई। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस और फॉरेंसिक टीम नें मौके पर पहुँच कर घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस नें अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही पुलिस नें घटना में नजदीकियों के शामिल होने का शक जताया है। एएसपी विनीत भटनागर समेत अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल पहुंच कर जानकारी ली।

बुजुर्ग की गला काटकर की हत्या

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव शेरपुर में रहने वाले 63 वर्षीय सईद पुत्र अजीज की हत्या की गई। शनिवार की सुबह को सईद का शव चारपाई पर खून में लतपत अवस्था मिला । जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार मृतक का परिवार दिल्ली में रहता है। म्रतक सईद गांव में ही मजदूरी का कार्य करता था। सोते हुए गला काटने से सईद की मौत हुई है, पुलिस विभिन्न बिंदु ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।

हत्या की सूचना सें परिजनों में हड़कप

पुलिस को दिए आवेदन में परिजनों ने उनकी हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से उनके हत्यारों को पकड़ने की गुहार लगाई है । इस बीच उनकी हत्या की खबर पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। घर की महिलाएं तथा अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आशंका जताई है कि हत्यारों ने पहले गला दबाकर हत्या कर दी तथा बाद में उसके जीवित होने की आशंका के मद्देनजर हत्यारों ने उनका गला भी रेत दिया। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से मृतक के शव के समीप सें कुछ अहम सबूत एकत्र किए है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

उधर, शव मिलने की खबर पाकर घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी अरविंद चौधरी से ग्रामीणों ने एक स्वर से हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। ग्रामीणों की मांग पर थानाध्यक्ष ने हर हाल में परिजनों को न्याय दिलाने तथा हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। बाद में पुलिस ने शव को उठाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हत्या का किया जाएगा जल्द खुलासा

एएसपी विनीत भटनाकर नें बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटनास्थल सें कुछ अहम सबूत एकत्र किए गए है।पुलिस की टीम द्वारा सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News