Hapur News: वारदात को अंजाम देने निकले थे दो बदमाश, पुलिस से आमना- सामना, हुए घायल

Hapur News: घायल बदमाशों को पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। जहाँ उनका उपचार किया जा रहा है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-24 06:53 GMT

Hapur Police encounter  (photo: social media )

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में नगर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर रोड पर मंगलवार की देर रात्रि पुलिस की बाइक सवार दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से दो शातिर लुटेरे घायल हो गया।पुलिस नें बदमाशों से दो तमंचे, दो कारतूस, दो खोखा व बाइक बरामद की है। घायल बदमाशों को पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। जहाँ उनका उपचार किया जा रहा है।

पुलिस की जुबानी, मुठभेड़ की कहानी

पुलिस नें बताया कि मंगलवार की देर रात नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि बाइक सवार दो शातिर लुटेरे किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में रामपुर रोड की तरफ आ रहे हैं।सूचना पर टीम ने रामपुर रोड पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को एक बाइक पर दो सवार संदिग्ध आते दिखाई दिए। पुलिस नें उन्हें रोकने का इशारा किया।पुलिस से घिरता देख बाईक सवारों नें फरार होने का प्रयास किया।पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली पैर में लगने से दो बदमाश घायल हो गया। जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार?

एसपी ज्ञानंजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश थाना बहादुरगढ़ के गांव मोहम्मदपुर रूस्तमपुर का अरबाज व जिला बुलंदशहर के काकौड का शारिक है। प्रदेश के विभिन्न जनपदों के थानों में बदमाशो पर करीब दस से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। बदमाशो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। अन्य जनपदों में भी बदमाशों का आपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News