Hapur News: पुलिस ने होटल पर की छापेमारी, चार आरोपी हिरासत में, देह व्यापार का मामला

Hapur News: सोशल मिडिया पर गढ़ नगर के एक स्थान की वीडियो वायरल हो रही थी, जिसमें देह व्यापार का मामला बताया जा रहा था।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-29 05:49 GMT

पुलिस ने होटल पर की छापेमारी  (photo: social media )

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के नगर में रिफ्यूजी कालोनी समेत स्याना रोड पर स्थित अवैध होटल और गेस्ट हाउस पर पुलिस ने छापा मार कार्यवाही की थी । इस छापामार कार्यवाही में पुलिस नें एक महिला समते चार संदिग्धों को पकड़ा, पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

वायरल वीडियो को सज्ञान में लेकर मारा छापा

पुलिस नें बताया कि,सोशल मिडिया पर गढ़ नगर के एक स्थान की वीडियो वायरल हो रही थी, जिसमें देह व्यापार का मामला बताया जा रहा था। उन्होंने बताया कि वीडियो के आधार पर पुलिस टीम को भेजकर छापा मार कार्यवाही क़ी गईं। जहां से एक महिला समेत तीन युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने स्याना रोड पर स्याना फाटक के पास चौपला के समेत अन्य कई अवैध होटलों पर छापा मार दिया। इस दौरान कई जोड़े पकड़े गए, लेकिन पुलिस ने आइडी कार्ड समेत अन्य रिकार्ड चेक करने के बाद कड़ी हिदायत देकर छोड़ दिया।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

कोतवाली प्रभारी मुनीष प्रताप सिँह ने बताया कि कई होटलों के रजिस्टर, सीसीटीवी कैमरे समेत अन्य रिकार्ड चेक किया है, गलत कार्य किसी भी गेस्ट हाउस और होटल में नहीं होने दिया जाएगा। इस दौरान पुलिस के छापा मार कार्रवाई से अन्य होटल संचालकों में भी दहशत का माहौल बना रहा। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पकड़े गए संदिग्धों से पूछताछ क़ी जा रही है, जिसके बाद अवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News