Hapur News: सरफराज़ हत्याकांडः 25 हजार रूपए का इनामी गिरफ्तार, बंटवारे को लेकर की गयी थी हत्या

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने सरफराज हत्याकांड में फरार चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जा से अवैध हथियार बरामद किया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-27 07:30 GMT

सरफराज़ हत्याकांडः 25 हजार रूपए का इनामी गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने सरफराज हत्याकांड में फरार चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जा से अवैध हथियार बरामद किया है। बंटवारे को लेकर सरफराज़ की गोली मारकर हत्या कर दी थी और शव को बदरखा नहर रजवाहे के पास फेंक दिया था। पुलिस पूर्व में भी तीन अपराधियों को जेल भेज चुकी है।

खुद के दोस्तों ने उतारा था मौत के घाट

दरअसल, पुलिस के अनुसार 7 जनवरी को बदरखा नहर के पास रजवाहे में एक अज्ञात व्यक्ति का गोली लगा शव मिला था। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराई तो पता चला कि मृतक अमरोहा जिला निवासी सरफराज है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक सरफराज ने इलैक्ट्रोनिक स्क्रैप को लूटवाने की योजना अपने उपरोक्त साथियों के साथ मिलकर बनाई थी। लेकिन, अपराधियों द्वारा सरफराज के साथ बटवारे को लेकर विवाद हो गया था।

जिसको लेकर सरफराज की गोली मारकर हत्या कर शव नहर के पास रजवाहे डाल दिया था। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दो बदमाशों को पिछले दिनों मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था। मुठभेड़ में एक घायल बदमाश समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था। वहीं एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया था,जिसको चेकिंग के दौरान मेरठ रोड़ से सरफ़राज़ से लूटे गए छोटा हाथी सहित गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस अब तक तीन आरोपियों को जेल भेज चुकी है।

क्या बोले थाना प्रभारी निरीक्षक

गढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि इस हत्याकांड में फरार 25 हजार रुपये के आरोपी को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया आरोपी ग्राम गंगवार थाना रहरा जिला अमरोहा हाल निवासी सीलमपुर थाना कृष्ण नगर दिल्ली निवासी अनस है। अनस शातिर अपराधी है, उसके खिलाफ विभिन्न थानों में आधा दर्जन मुकदमें दर्ज हैं।आरोपी अनस के कब्जे से एक अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है।

Tags:    

Similar News