Hapur News: सड़क हादसे में भिड़े तीन वाहन, धू-धू कर जली रोडवेज बस

Hapur News: हादसे में किसी यात्री व चालक को कोई चोट नहीं आई। यात्रियों नें हादसे की जानकारी दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी नें आग पर काबू पाया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-09-07 08:50 GMT

Hapur News ( Source- Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में भीषण सड़क हादसा। बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के कुचेसर रोड चौपला के नए बाईपास पर शुक्रवार की रात दो रोडवेज बसों सहित ट्रैक्टर ट्राली की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के कारण अचानक एक बस में आग लग गई। आग लगने से यात्रियों में हड़कप मच गया। बस में सवार यात्रियों नें निकलकर अपनी जान बचाई। गनीमत रही की हादसे में किसी यात्री व चालक को कोई चोट नहीं आई। यात्रियों नें हादसे की जानकारी दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी नें आग पर काबू पाया।

आपस में भिड़े तीन वाहन

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, दिल्ली से हल्द्वानी जा रही रोडवेज जैसे ही थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के कुचेसर चौपला नए बाईपास पर पहुंची तो आगे जा रही ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गईं। इस जोरदार टक्कर के कारण बस में आग लग गईं। वही टक्कर लगने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क की दूसरी और चला गया। जिसके कारण सामने से आ रही सीतापुर से दिल्ली जा रही रोडवेज बस से जा टकरा आया। हालांकि इस हादसे में किसी भी यात्री और चालक को चोट नहीं लगी। हादसे की सूचना मिलते ही बाबूगढ़ थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ दुर्घटना स्थल पर पहुँचे। यात्रियों को अन्य बसों से सवार कर गतव्य के लिए रवाना किया। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटवाकर यातायात सुचारु कराया।

क्या बोले थाना प्रभारी...

थाना प्रभारी विजय गुप्ता का कहना है कि सड़क हादसे की सूचना पर पहुंचकर दमकल विभाग की मदद से बस में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। सभी यात्रियों को सुरक्षा के साथ दूसरी बस से रवाना कर दिया गया है। फिलहाल अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई। अपने स्तर से मामले की जाँच की जा रही है।

Tags:    

Similar News