Hapur News: लापता मां के लिए तड़प रहा तीन साल का मासूम, नहीं ढूंढ पा रही पुलिस

Hapur News: मां आठ दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक लापता हो गई। जिसके बाद मासूम रोता बिलखता मां के बारे में ही पूछ रहा है। विवाहिता की तलाश में परिजन दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-01 11:06 GMT

लापता मां के लिए तड़प रहा तीन साल का मासूम, नहीं ढूंढ पा रही पुलिस: Photo- Newstrack

Click the Play button to listen to article

Hapur News: जिस बच्चे को मां की गोद में ही नीद आती हो। जिसकी लोरी की आवाज सुनकर ही उसे चैन मिलता हो। अगर ऐसे बच्चे की मां कहीं लापता हो जाए। तो वह कैसे सुकून पा सकता है। ऐसा ही एक मामला यूपी के जनपद हापुड़ के थाना सिम्भावली क्षेत्र के गांव सिखेड़ा मुरादाबाद के तीन वर्षीय मासूम बच्चे का है। जिसकी मां आठ दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक लापता हो गई। जिसके बाद मासूम रोता बिलखता मां के बारे में ही पूछ रहा है। वहीं रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। ऐसे में विवाहिता की तलाश में परिजन दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं।

लापता महिला की मां ने कहा

लापता महिला सन्नो की मां नसीम ने बताया कि उसकी पुत्री की शादी करीब चार साल पूर्व मेरठ के रियाज के साथ हुआ था। निकाह के कुछ समय बाद रियाज ,सन्नो के साथ मारपीट करने लगा था। जिसके तीन वर्ष पहले उसने पुत्र शाकिब को जन्म दिया था।

लापता महिला की मां ने बताया कि पति की प्रताड़ना से परेशान होकर मेरी पुत्री अपने पुत्र के साथ मायके में रहने लगी थी। 22 जून की पुत्री घर से डॉक्टर के पास दवा लेने के लिए घर से अमरोहा जाने की बात कहकर गई थी। जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी। मां ने बताया कि ज़ब वह दारोगा से बेटी के बारे मे जानकारी करने जाती है तो वह यह कहकर टाल देते हैं कि तलाश में लगे हैं। पीड़िता ने बताया कि संन्नो के लापता होने के बाद से उसका बेटा अपनी मां को याद कर रोता रहता है। मासूम की रोने से आंख सूज गईं है।

पुलिस के जिम्मेदारों ने दिलाया भरोसा

इस सबंध में एएसपी राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि पुलिस टीम को विवाहिता की तलाश में लगाया गया है। जल्द ही विवाहिता का पता लगाकर उसे सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। वही पीड़ित परिवार की इस सबंध में हर संभव मदद की जाएगी।

Tags:    

Similar News