Hapur News: तंबाकू से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, नीचे दबकर साइकिल सवार की मौत

Hapur News: हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-12-13 12:18 IST

Hapur accident   (photo: social media )

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र के गुलावठी की ओर से मसूरी जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटा गया। इस हादसे में ट्रक के नीचे आने से साइकिल सवार की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस की जुबानी सड़क दुर्घटना की कहानी

पुलिस ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब पांच बजे एक ट्रक गुलावठी की और से तंबाकू लेकर मसूरी की ओर जा रहा था। जैसे ही वह सिवाया गेट के पास पहुंचा तो अचानक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इसी दौरान वहां से गुजर रहा साइकिल सवार ट्रक के नीचे दब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त कराने पर पता चला कि मृतक ग्राम सिवाया निवासी राजेंद्र है जो एनटीपीसी में नौकरी करने के लिए जा रहा था।

सूचना पर पहुँचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

दिन निकलते ही जैसे ही हादसे में राजेंद्र की मौत की सूचना उसके परिजन को मिली तो उनमें कोहराम मच गया और गांव में शोक की लहर दौड़ गई। आनन फानन में परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। वहीं, थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। जांच में जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News