Hapur News: बाबा साहेब की तस्वीर लगे दो बोर्ड को अराजक तत्वों ने किया क्षतिग्रस्त

Hapur News: पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव पीपला बंदपुर छोटा पबला में बाबा साहब भीमराव आंबेडकर के दो बोर्ड को असामाजिक तत्वों द्वारा क्षतिग्रस्त करने से माहौल बिगड़ गया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-02-01 13:19 GMT

बाबा साहेब की तस्वीर लगे दो बोर्ड को अराजक तत्वों ने किया क्षतिग्रस्त (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जनपद के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव पीपला बंदपुर छोटा पबला में बाबा साहब भीमराव आंबेडकर के दो बोर्ड को असामाजिक तत्वों द्वारा क्षतिग्रस्त करने से माहौल बिगड़ गया। इस मामले में दलित समाज के लोगों द्वारा तीन युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं गुस्साए समाज के लोगों ने युवकों की शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग को लेकर भारी संख्या में पुलिस अधीक्षक कार्यालय हापुड़ गए हैं।

इस बात से नाराज हुए दलित समाज के लोग

गांव पीपला बंदपुर छोटा पबला मे दो स्थानों पर बाबा साहब के फोटो व नाम सहित बोर्ड लगे हुए थे, जिस पर ग्राम प्रधान का नाम और समस्त ग्रामवासी के सौजन्य से भी लिखा हुआ था। गांव के प्रधान सुखबीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की देर रात एक समाज के तीन युवकों ने हंगामा करते हुए दोनों बोर्डो को क्षतिग्रस्त कर दिया। इससे समाज के लोगों में भारी रोष व्याप्त हो गया है। बोर्ड के क्षतिग्रस्त करने की सूचना पर मौके पर भारी संख्या में समाज के लोग एकत्रित हो गए। इस मामले में गांव के ही बंटी बौद्ध ने कोतवाली में तीन युवकों के खिलाफ खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जिम्मदार ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुटे

पिलखुवा सीओ जितेंद्र शर्मा का कहना है कि तीन नामजद युवकों के खिलाफ तहरीर प्राप्त हुई है। मामले की जाँच कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।किसी भी हाल में क्षेत्र का माहौल खराब होने नहीं दिया जाएगा। पुलिस मामले में कार्रवाई करते हुए गांव में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Tags:    

Similar News