Hapur: अवैध वसूली करने वाले दो पुलिसकर्मी सस्पेंड, SP ने की कार्रवाई

Hapur: जिले के एसपी लगातार पुलिस द्वारा भ्रष्टाचार में संलिप्त पुलिसकर्मियों पर लगातार कार्रवाई कर रहे हैं।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-02-26 07:22 GMT

हापुड़ में अवैध वसूली करने वाले दो पुलिसकर्मी सस्पेंड (न्यूजट्रैक)

Hapur News: जिले के एसपी लगातार पुलिस द्वारा भ्रष्टाचार में संलिप्त पुलिसकर्मियों पर लगातार कार्रवाई कर रहे हैं। इसी क्रम में जांच के दौरान पैसे लेने के आरोप को सही पाते हुए दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी है। यह जानकारी एसपी अभिषेक वर्मा द्वारा दी गई।

निलंबित किये जाने वाले पुलिसकर्मी

बता दें कि दोनों पुलिसकर्मी थाना देहात की ततारपुर चौकी हाइवे-4 की गाड़ी पर तैनात है। देहात थाना में पदस्थापित मुख्य आरक्षी रमेश चंद व आरक्षी मोहित कुमार हाइवे-4 की गाड़ी पर ड्यूटी के दौरान एक ट्रक चालक से रुपए लेते हुए कैमरे में कैद हुए थे। जिसका किसी राहगीर ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। दोनों पुलिसकर्मियों के घुस लेने का वीडियो वायरल हुआ था। जिसकी सीओ द्वारा जांच की गईं तो सत्यता पाई गई।

दोनों पुलिसकर्मियों को किया गया निलंबित

एसपी ने तत्काल प्रभाव से दोनों पुलिसलर्मियों को निलंबित कर दिया। इसे पुलिस विभाग में बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है। एक साथ दो पुलिस कर्मियों पर कार्यवाही से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

अवैध वसूली करने वालों पर होंगी कार्रवाई

एसपी अभिषेक वर्मा ने आम लोगों से अनुरोध किया है कि किसी भी पुलिसकर्मी द्वारा अवैध वसूली, रिश्वतखोरी आदि का ऑडियो या वीडियो साक्ष्य उपलब्ध होने पर मोबाइल नं. 9454400428 पर भेज सकते हैं। साक्ष्य उपलब्ध कराने वाले लोगों की पहचान गोपनीय रखी जाएगी और जनता को प्रताड़ित कर रहे पुलिसकर्मियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। जनता से अपील है कि ऐसे पुलिसकर्मियों की जवाबदेही तय करने में ज्यादा से ज्यादा सहयोग करें।

Tags:    

Similar News