Hapur News : महिला के साथ ठगी, सोने की दो अंगूठी व नकदी लेकर ठग फरार, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

Hapur News : उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली इलाके के दिल्ली रोड पर स्थित भैरो मंदिर के पास तीन शातिर ठगो नें महिला के साथ ठगी की वारदात को अंजाम दिया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-09-02 16:18 GMT

Hapur News : उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली इलाके के दिल्ली रोड पर स्थित भैरो मंदिर के पास तीन शातिर ठगो नें महिला के साथ ठगी की वारदात को अंजाम दिया। शातिर ठगो नें बेटों की मौत का भय दिखाकर दो अंगूठी व ढाई हजार की नकदी लेकर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गईं है।

पीड़ित महिला मुन्नी देवी नें पुलिस को बताया कि वह राजीव विहार के पास स्थित भैरो मंदिर के सामने दिल्ली से बस में सवार होकर दिल्ली रोड पर पहुंची थी। जैसे ही वह बस से उतरकर कुछ दूर चली तो पीछे से आये तीन लोगों नें उसे अपनी बातों में उलझा लिया। तीनों आरोपियों नें पीड़िता को बेटों की मौत का भय दिखाते हुए कहा कि उनके बेटे की मृत्यु नजदीक है और एक कागज में आग लगाकर दिखाया। जिसके कारण वह भयभीत हो गईं।आरोपियों नें पीड़िता को अपने बातों में फंसाकर ढाई हजार की नकदी दो सोने की अंगूठी ले ली। आरोपियों के जाने के बाद पीड़िता को ज़ब ठगी का अहसास हुआ और शोर मचाया।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस सबंध में थाना प्रभारी रघुराज सिंह का कहना है कि, पीड़िता नें थाने में तहरीर दी है। पुलिस द्वारा घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहें है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News