Hardoi News: मोटरसाइकिल देने से मना करने पर एम्बुलेंस चालक ने तोड़ा स्वास्थ्यकर्मी का हाथ

Hardoi News: टोडरपुर सीएचसी में कार्यरत एक स्वास्थ्य कर्मी ने एम्बुलेंस चालक पर शराब के नशे में धुत होकर मोटरसाइकिल मांगी, जिससे मना करने पर हुई हाथापाई में स्वास्थ्य कर्मी का हाथ टूट गया।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2022-12-22 13:01 GMT

घायल स्वास्थ्यकर्मी। 

Hardoi News: हरदोई जनपद में एम्बुलेंस चालक की दबंगई का मामला सामने आया है। टोडरपुर सीएचसी में कार्यरत एक स्वास्थ्य कर्मी ने एम्बुलेंस चालक पर शराब के नशे में धुत होकर मोटरसाइकिल मांगी, जिससे मना करने पर एम्बुलेंस कर्मी हाथापाई पर उतर आया।एम्बुलेंस कर्मी ने अपने सहयोगी स्वास्थ्य कर्मी पर डंडे से हमला कर दिया। एम्बुलेंस कर्मी द्वारा किये गए हमले से स्वास्थ्य कर्मी का हाथ टूट गया, जिसके बाद एम्बुलेंस कर्मी मौके से फरार हो गया।

थानाध्यक्ष ने 376 के झूठे मुकदमे में जेल भेजने की दी धमकी: पीड़ित स्वास्थ्यकर्मी

पीड़ित स्वास्थ्यकर्मी का आरोप है कि लगातार पुलिस में मामला दर्ज ना कराने को लेकर राजनीतिक दवाब बनाया जा रहा है। पीड़ित स्वास्थ कर्मी ने जब पुलिस ने शिकायती प्राथना पत्र दिया तो थानाध्यक्ष ने उसको 376 के झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी दी है।

टोडरपुर सीएचसी का है मामला

मामला बेहटागोकुल थाना क्षेत्र के टोडरपुर सीएचसी का है मोटरसाइकिल देने से मना करने पर शराब के नशे में एम्बुलेंस चालक सुनील सिंह ने सीएचसी पर कार्यरत स्वास्थ कर्मी जावेद के साथ मारपीट शुरू कर दी,सुनील द्वारा जावेद के हाथ पर डंडे से जोरदार प्रहार कर दिया जिससे स्वास्थ कर्मी जावेद का हाथ टूट गया।

जावेद ने बताया कि घटना के समय से उसपर राजनीतिक दवाब बनाया जा रहा और उसे कार्य न कर पाने की धमकी भी दी जा रही है। जावेद ने बताया कि जब वह बेहटागोकुल थाने में शिकायत करने पहुंचा तो वहां ब्लॉक प्रमुख का भाई पहले से मौजूद था। पुलिस द्वारा उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई और उसे 376 के झूठे मुकदमे में फसाकर जेल भेजने की धमकी दी गई है, जिससे भयभीत होकर पुलिस अधीक्षक को मामले से अवगत कराते हुए न्याय की मांग की है।

Tags:    

Similar News