Lucknow Crime News: सैरपुर के होटल में खुद को गोली मारकर व्यापारी ने दी जान, सुसाइड नोट में महिला को बताया जिम्मेदार

Lucknow Crime News: सैरपुर थानाक्षेत्र के होटल में सोमवार को लखीमपुर निवासी व्यापारी मनोज सोनी (34) ने अवैध कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-15 16:49 GMT

Photo- Social Media 

Lucknow Crime News: सैरपुर थानाक्षेत्र के होटल में सोमवार को लखीमपुर निवासी व्यापारी मनोज सोनी (34) ने अवैध कट्टे से गोली मारकर आत्म हत्या कर ली। मूलरूप से लखीमपुर जिले के मैगलगंज के रहने वाले मृतक ने थाना क्षेत्र के होटल ड्रिप इन में रविवार को कमरा लिया था। सोमवार को अचानक कमरे से गोली की आवाज आने से होटल का स्टाफ घबरा गया। कमरे से गोली चलने की आवाज आने पर स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो अंदर बेड पर व्यापारी का शव बरामद हुआ। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

थानाध्यक्ष सैरपुर जितेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि सोमवार को होटल ड्रिप इन के स्टाफ से एक कमरे में गोली चलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर जब दरवाजा खोला गया तो अंदर कमरे में लखीमपुर जनपद के औरंगाबाद मार्ग मैगलगंज निवासी मनोज सोनी (34) का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। पास में ही एक अवैध देसी तमंचा पड़ा हुआ था। पुलिस के अनुसार मृतक ने अपनी दाहिनी कनपटी पर गोली मारकर आत्म हत्या की है। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। मृतक सीतापुर के थाना पिसावा स्थित बरगंवा में ज्वैलरी की दुकान चलाता था। वह पूर्व में बलात्कार के एक मामले में जेल भी जा चुका था। वहीं, मृतक की पत्नी उसे छोड़कर काफी समय पहले ही चली गई थी। 

सुसाइड नोट में युवती को बताया जिम्मेदार

मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उसने एक युवती को घटना का जिम्मेदार बताया है। मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा कि करीब 6 साल पहले दुकान पर एक महिला से मुलाकात हुई थी। जिससे बातचीत होने लगी थी। करीब दो साल बाद वह जबरन पैसे की डिमांड करने लगी। जब मैंने पैसे नहीं दिए तो उसने मुझे रेप के मामले में फंसाने की धमकी दी। मैंने एक प्लॉट बेचकर उसे करीब 7 लाख रुपये दिए फिर भी वह नहीं मानी। वह लगातार ब्लैकमेल कर रही थी। पैसे नहीं देने पर उसने मुझे रेप के झूठे मामले में फंसा कर जेल भिजवा दिया। जमानत पर बाहर आने के बाद फिर पैसे मांगने लगी। मृतक ने सुसाइड नोट के अंत में अपने लिए इंसाफ की मांग की है। हालाँकि परिजनों ने अभी तक किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी है। 

Tags:    

Similar News