Hardoi News: शिकायत की जांच करने पहुंचे डिप्टी CMO के सामने पिट गए डॉक्टर, वीडियो वायरल

Hardoi News: हरदोई में शिकायत की जांच करने पहुंचे डिप्टी सीएमओ के सामने शिकायतकर्ताओं ने डॉक्टर की पिटाई कर दी है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Report :  Pulkit Sharma
Update: 2022-12-14 12:54 GMT

डिप्टी सीएमओ के सामने शिकायतकर्ताओं ने डॉक्टर की पिटाई

Hardoi News: हरदोई में शिकायत की जांच करने पहुंचे डिप्टी सीएमओ के सामने शिकायतकर्ताओं ने डॉक्टर की पिटाई कर दी है। पिटाई के बाद डॉक्टर का मेडिकोलीगल करवाया गया उसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पीड़ित डॉक्टर ने सीएमओ से मिलकर आपबीती सुनाई है। जिसके बाद आरोपी युवकों के खिलाफ तहरीर दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये है मामला

बिलग्राम सीएचसी में संविदा पर तैनात डेंटल चिकित्सक डॉ. शैलेश दीक्षित कस्बे में जरौली शेरपुर मोड़ पर रहते हैं और वहां पर अपना पंजीकृत क्लीनिक संचालित करते हैं। पड़ोस में रहने वाले अवनीश और आशीष ने इनके द्वारा फर्जी क्लीनिक संचालित करने की शिकायत पोर्टल पर की थी। सोमवार की इसकी जांच करने पहुचे डिप्टी सीएमओ डॉ पंकज मिश्रा के सामने इन दोनों ने जुबानी विवाद के बाद डॉ. शैलेश दीक्षित की पिटाई कर दी। डॉक्टर की पिटाई की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। जिसे किसी ने वायरल कर दिया। इसके बाद डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में दोनो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। डॉक्टर का मेडिकोलीगल भी करवाया गया है। जिसके आधार पर धाराएं लगाई गई हैं।

डॉ शैलेश दीक्षित ने सीएमओ से लगाई अपनी सुरक्षा की गुहार

मंगलवार को डॉ शैलेश दीक्षित ने सीएमओ से मिलकर आपबीती सुनाई और सीएमओ को शिकायती पत्र देकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। सूत्रों का कहना है कि इन दोनों का किसी बात को लेकर पहले से डॉक्टर से विवाद चल रहा था। जिसे लेकर डॉक्टर को सबक सिखाने के मकसद से दोनों ने शिकायत की थी। लेकिन सीएमओ के सामने उन्हें लगा कि डॉक्टर को वह फंसा नहीं पाएंगे इसलिए दोनों ने डॉक्टर पर हमला कर दिया।

Tags:    

Similar News